नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन यानी 1 करोड़ 10 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। एक्ट्रेस ने 11 लाख फॉलोअर्स होने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है और इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फैंस से बात भी की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म और ऑनलाइन डेब्यू फिल्म त्रिभंगा के बारे में बताया है कि फिल्म के जनवरी में रिलीज किए जाने की उम्मीद है। काजोल के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ऑनलाइन पर डेब्यू करेंगी।

अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी अगली फिल्म 'त्रिभंगा' को जनवरी में आने की उम्मीद है। यह तीन महिलाओं के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है। फिल्म में काम करके काफी अच्छा लगा।' खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इस क्रम में नेटफ्लिक्स ने अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वैसे तो साल 2019 में ही अजय देवगन ने इस फिल्म की घोषणा कर दी थी, लेकिन अब उम्मीद लगाई जा रही है कि दर्शकों को जनवरी में फिल्म देखने को मिल सकती है। मल्टी जनरेशनल फ़िल्म त्रिभंगा की कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाएं एक ही घर में रह रही हैं। इसमें काजोल का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है।

काजोल और चॉप्स्टिक की लीड एक्टर मिथिला पाल्कर के अलावा रेणुका शहाणे भी अहम भूमिका में हैं। रेणुका इसे निर्देशित भी कर रही हैं। साथ ही तन्वी आज़मी और कुणाल राय कपूर भी फिल्म में नज़र आने वाले है। वहीं, प्रोडक्शन में अजय देवगन फिल्म्स के अलावा Banijay Asia और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की एल्कमी फ़िल्म भी शामिल होगी।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021