नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरल का कहर अब तक टला नहीं है। इस संक्रमण की वजह से बीते साल से अब तक कई लोगों का जीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। हालांकि फिलहाल कोविड का कहर इतना ज्यादा नहीं है। लेकिन अब तक भी इसका साया लोगों के ऊपर से हट नहीं पाया है। वहीं बॉलीवुड में भी एक बार फिर से कोविड का कहर देखने को मिल रहा है। हाल ही में दिग्ग अभिनेता कमल हासन के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वहीं अब काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी भी इस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं।

इस बात की जानकारी खुद तनीषा मुखर्जी ने दी है। तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, 'सभी को हाय, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आईसोलेटेड रहूंगी।' तनीषा की ये स्टोरी देख उनके फैंस भी खासे परेशान हो गए हैं। सभी लोग तनीषा के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

तनीषा मुखर्जी मां तनुजा के साथ मुंबई में रहती हैं। तनीषा मां का ख्याल रखती हैं। तनीषा कोविड पॉजिटिव आई हैं लेकिन अब तक उनकी मां तनुजा के बारे में जानकारी नहीं है। वहीं हाल ही में अभिनेता कमल हासन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। कमल हासन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं।

बता दें कि तनीषा मुखर्जी दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं। तनीषा की बहन काजोल भी पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वहीं तनीषा ने भी अपनी मां और बहन की तरह फिल्मों में हाथ आजमाया था। लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और उनकी गिनती फ्लॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी। तनीषा 'बिग बॉस 7' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस दौरान उनका नाम बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ जुड़ा था। लेकिन शो के कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं।

Edited By: Pratiksha Ranawat