अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ दर्शकों को काफी पसंद आयी थी. इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड्स बनाये भी हैं और तोड़े भी हैं. शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी ने इस फिल्म से बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया.

खुद काजोल स्वीकारती हैं कि इसी फिल्म को देखने के बाद कई कपल ने ठीक वैसे ही शादी का मन बनाया था लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि अजय देवगन, जो कि रियल लाइफ में सिमरन के राज यानि काजोल के पति हैं उन्होंने आज तक दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे नहीं देखी है. जी हां, आपको यह बात जान कर हैरानी होगी लेकिन काजोल ने हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान यह बात स्वीकारी है कि यह सच है कि अजय देवगन ने आज तक मेरी कई फिल्में देखी हैं लेकिन उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया नहीं देखी है. काजोल कहती हैं कि वह खुद हैरान हैं कि इतनी बार कोशिशों के बावजूद वह अजय को वह फिल्म दिखाने के लिए मना नहीं पायी हैं. काजोल कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि कभी मेरा और अजय का साथ में इंटरव्यू हो तो उनसे यह सवाल पूछा जाये, क्योंकि वह मुझे तो बताने से रहे. अब तक मैंने कई बार उनसे पूछा है तो वह कहते हैं कि है कोई कारण लेकिन नहीं बताऊंगा. मैं भी इस सवाल का जवाब चाहती हूं.

 

काजोल आगे कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अजय के साथ अगर उनकी कोई फिल्म आये तो फिल्म बिल्कुल दमदार स्क्रिप्ट वाली हो, न कि बिल्कुल आम. चूंकि दोनों की जोड़ी कामयाब रही है और दर्शक उन्हें अच्छी फिल्मों के साथ देखना चाहते हैं. बता दें कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

काजोल ने कहा कि उनके, शाहरुख़ खान या आदित्य चोपड़ा के कारण यह फिल्म इस स्तर तक नहीं गई बल्कि यह फिल्म दर्शकों के कारण इस स्तर पर बन कर पहुंची है। उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कई किस्से लोगों से भी सुने हुए है। ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एक प्रेमी जोड़े ने कहा था कि इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने उनके बच्चों को भी यह फ़िल्म दिखाई। ऐसा इस फिल्म का प्रभाव है। काजोल ने कहा कि ऐसे में इस फिल्म को लेकर दोबारा बनाना असंभव होगा।

यह भी पढ़ें: अपने बच्चों की परवरिश को लेकर काजोल ने कही ये बड़ी बात

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस