Move to Jagran APP

अजय देवगन ने आजतक नहीं देखी है काजोल की DDLJ, वजह किसी को नहीं मालूम

काजोल कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि कभी मेरा और अजय का साथ में इंटरव्यू हो तो उनसे यह सवाल पूछा जाये, क्योंकि वह मुझे तो बताने से रहे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:54 AM (IST)
अजय देवगन ने आजतक नहीं देखी है काजोल की DDLJ, वजह किसी को नहीं मालूम
अजय देवगन ने आजतक नहीं देखी है काजोल की DDLJ, वजह किसी को नहीं मालूम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ दर्शकों को काफी पसंद आयी थी. इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड्स बनाये भी हैं और तोड़े भी हैं. शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी ने इस फिल्म से बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया.

loksabha election banner

खुद काजोल स्वीकारती हैं कि इसी फिल्म को देखने के बाद कई कपल ने ठीक वैसे ही शादी का मन बनाया था लेकिन कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि अजय देवगन, जो कि रियल लाइफ में सिमरन के राज यानि काजोल के पति हैं उन्होंने आज तक दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे नहीं देखी है. जी हां, आपको यह बात जान कर हैरानी होगी लेकिन काजोल ने हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान यह बात स्वीकारी है कि यह सच है कि अजय देवगन ने आज तक मेरी कई फिल्में देखी हैं लेकिन उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया नहीं देखी है. काजोल कहती हैं कि वह खुद हैरान हैं कि इतनी बार कोशिशों के बावजूद वह अजय को वह फिल्म दिखाने के लिए मना नहीं पायी हैं. काजोल कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि कभी मेरा और अजय का साथ में इंटरव्यू हो तो उनसे यह सवाल पूछा जाये, क्योंकि वह मुझे तो बताने से रहे. अब तक मैंने कई बार उनसे पूछा है तो वह कहते हैं कि है कोई कारण लेकिन नहीं बताऊंगा. मैं भी इस सवाल का जवाब चाहती हूं.

 

काजोल आगे कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अजय के साथ अगर उनकी कोई फिल्म आये तो फिल्म बिल्कुल दमदार स्क्रिप्ट वाली हो, न कि बिल्कुल आम. चूंकि दोनों की जोड़ी कामयाब रही है और दर्शक उन्हें अच्छी फिल्मों के साथ देखना चाहते हैं. बता दें कि काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

काजोल ने कहा कि उनके, शाहरुख़ खान या आदित्य चोपड़ा के कारण यह फिल्म इस स्तर तक नहीं गई बल्कि यह फिल्म दर्शकों के कारण इस स्तर पर बन कर पहुंची है। उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कई किस्से लोगों से भी सुने हुए है। ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एक प्रेमी जोड़े ने कहा था कि इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने उनके बच्चों को भी यह फ़िल्म दिखाई। ऐसा इस फिल्म का प्रभाव है। काजोल ने कहा कि ऐसे में इस फिल्म को लेकर दोबारा बनाना असंभव होगा।

यह भी पढ़ें: अपने बच्चों की परवरिश को लेकर काजोल ने कही ये बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.