Move to Jagran APP

फिल्में ऐसी बने कि माँ-बच्चे साथ मिल कर देख सकें- काजोल

काजोल कहती हैं 'सभी साथ बैठकर फिल्म देख सकें। जिसमें कोई डर न हों कि फिल्म में कोई गाली-गलौज है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 08:36 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 08:36 PM (IST)
फिल्में ऐसी बने कि माँ-बच्चे साथ मिल कर देख सकें- काजोल
फिल्में ऐसी बने कि माँ-बच्चे साथ मिल कर देख सकें- काजोल

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री काजोल ने मुंबई में हुए कार्यक्रम में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि उनका मानना है कि फिल्में ऐसी होनी चाहिए जो घर के सभी लोग साथ बैठकर देख सके।

loksabha election banner

काजोल ने कहा कि उन्हें लगता है ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए कि बेटा अपनी मां के साथ बैठकर फिल्म देखें और उसे ऐसा ना लगे कि कहीं इसमें कोई गलत चीज है। ऐसी फिल्में बनानी चाहिए जो लोगों को अपील कर सके। काजोल कहती हैं 'सभी साथ बैठकर फिल्म देख सकें। जिसमें कोई डर न हों कि फिल्म में कोई गाली-गलौज है। आपको यह डर न लगा रहे कि यह सीन क्या मैं अपने माँ के साथ बैठकर देख सकती हूँ या नहीं देख सकती हूँ। मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में उनके यहाँ बनाई जाती हैं और उनके पति अजय देवगन आगे भी बनाते रहेंगे। इस प्रकार की फिल्मों को बनाने का आशय लोगों को एक साथ सिनेमाघर में लाना होता है।' गौरतलब है कि अभी हाल ही में करीना कपूर और सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई, जिसमें काफी गाली गलौच और बोल्ड संवाद रहे और इस कारण फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया। काजोल इस मिज़ाज की फिल्मों को नकारती हैं।

काजोल ने हाल ही में हॉलीवुड की फिल्म इन्क्रेडिबल्स 2 में  इलास्टीगर्ल को आवाज़ दी है। ये फिल्म 22 जून को रिलीज़ हो रही है। हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में काजोल का मोम का पुतला लगाया गयाl अपने वैक्स स्टैचू को अनविल करने काजोल वहां गई थीं अपनी बेटी निस्सा के साथl ज़ाहिर था ख़ुशी के क्षण थे तो सेल्फी भी बनती थी l साथ ही बेटी और मोम की काजोल के साथ थोड़ी मस्ती भीl इस दौरान के एक वीडियो में बेटी अपनी माँ को स्टेचू करते हुए भी दिखाई दींl  पति अजय देवगन ने इस मौके पर ट्विट कियाl लिखा- मीट द साइलेंट काजोल l ख़ामोश काजोल से मिलिये l ज़ाहिर था ये मज़ाकिया लहजे में किया गया कमेन्ट था l

तीन साल पहले वो शाहरुख़ के साथ दिलवाले में दिखीं थीं और पिछले साल धनुष की तमिल फिल्म वीआईपी 2 में l इस साल सितंबर में वो प्रदीप सरकार की फिल्म ईला में नज़र आएंगी और शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में एक गेस्ट अपीयरेंस में भी l फिल्म ईला को काजोल के पति अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहानी आनंद गांधी के नाटक 'बेटा, कागड़ो' पर आधारित है। काजोल सिंगल मदर और सिंगर के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर, जरूर पढ़िये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.