Move to Jagran APP

काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ( Taanaji The Unsung Warrior ) में काजोल अजय के अलावा सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 01:42 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 01:42 PM (IST)
काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात
काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंट एक्ट्रेस काजोल इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में लंबे समय के बाद काजोल अपने पति और एक्टर अजय देवगन के साथ का काम कर रही हैं। फिल्म में वह अजय की पत्नी का रोल निभा रही हैं। बता दें कि इसी बीच काजोल एक्टर सैफ अली खान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर काजोल का एक एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

काजोल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक्टर सैफ अली खान पर धोखा देने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। बता दें कि काजोल ने अजय देवगन के संग सैफ की एक फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ काजोल लिखती हैं, 'आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो। आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे सैफ अली खान।' काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लगातार उनके इस ट्वीट पर फैंस रीट्वीट कर कई तरह के सावाल पूछ रहे हैं।  

आपको बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और अजय देवगन अकेले ही चले गए हैं। इसी वजह से काजोल नाराज हैं। काजोल अपने ट्वीट में दोनों से इसी बात की शिकायत कर उनपर दोबारा धोखा देने का आरोप लगा रही हैं। 

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( Taanaji: The Unsung Warrior ) की बात करें तो इस फिल्म में काजोल अजय के अलावा सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्म के सभी स्टार्स इसके प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं काजोल अजय की पत्नी के रूप में दिखेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.