Move to Jagran APP

करण जौहर से पैचअप और अक्षय कुमार, आमिर खान से रिश्तों पर बोलीं काजोल, हम ज्यादा नहीं मिलते हैं पर...

काजोल ने निर्देशक करण जौहर के साथ विवाद पर बात करते हुए कहा कि वह इसे लेकर डरावना जैसा महसूस करती हैं। यह इस बारे में बात करने के लिए सही जगह नहीं है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 11:37 AM (IST)
करण जौहर से पैचअप और अक्षय कुमार, आमिर खान से रिश्तों पर बोलीं काजोल, हम ज्यादा नहीं मिलते हैं पर...
करण जौहर से पैचअप और अक्षय कुमार, आमिर खान से रिश्तों पर बोलीं काजोल, हम ज्यादा नहीं मिलते हैं पर...

नई दिल्ली, जेएनएन। काजोल बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, जो अपनी पसंद और मन के मुताबिक फिल्मों में काम करती हैं। वह दूसरों की राय की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हैं। पिछले साल वह हेलीकॉप्टर ईला में नजर आई थीं। अब वह अपनी रिलीज होने वाली फिल्म तानाजी-द अनसंग वारियर की तैयारियों में व्यस्त हैं। फिल्मफेयर को दिए हालिया इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि अब जब भी वह फिल्मों में काम करती हैं, उसे उनके कमबैक के रूप में देखा जाता है। उन्हें लगता है कि यह उनका 105वां कमबैक है। इस इंटरव्यू में काजोल ने निर्देशक करण जौहर के साथ विवाद पर बात करते हुए कहा कि वह इसे लेकर डरावना जैसा महसूस करती हैं। यह इस बारे में बात करने के लिए सही जगह नहीं है। मुझे लगता है कि करण भी ऐसा ही महसूस करते हैं। 

loksabha election banner

काजोल और करण की दोस्ती एक वक्त पर टूटने के कगार पर पहुंच गई थी, लेकिन अब उन्होंने अपने विवाद निपटा लिए हैं। काजोल ने कहा कि वह और करण ज्यादा नहीं मिलते हैं क्योंकि वह ज्यादा ट्रैवल करते हैं। ज्यादा काम करते हैं। मैं भी ज्यादा ट्रैवल करती हैं और ज्यादा काम करती हूं।

 

View this post on Instagram

If only Sunday bedhead looked like this everyday...

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अपने दौर के सितारे पसंद हैं

काजोल ने कहा कि उन्हें अपने दौर के सितारे काफी पसंद है। मैं ज्यादा मेसेज और चैटिंग नहीं करती हूं, लेकिन करिश्मा, रवीना, अक्षय, आमिर, सैफ जैसे सितारों से जब भी मुलाकात होती है तो हमेशा अच्छी याद रहती है। काजोल ने आगे कहा कि हम लोग हाल-चाल पूछते हैं। एक दूसरे के बारे में बात करते हैं। उनकी भी मेरे प्रति ऐसी ही फीलिंग्स हैं। हम भले सोशल मीडिया पर बात न करते हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम एक दूसरे के दोस्त नहीं रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Danke ki chot par bajega ek hi naara, #ShankaraReShankara! Song out now. #TanhajiTheUnsungWarrior @ajaydevgn #SaifAliKhan @omraut @bhushankumar @sharadkelkar @ganeshacharyaa #MehulVyas @anil.vermaofficial #AjayDevgnFFilms @tseries.official @tseriesfilms @tanhajifilm

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.