Move to Jagran APP

Bhuj: The Pride Of India देख भावुक हुईं काजोल, बोलीं- 'मैं रियल लाइफ हीरोज हो सलाम करती हूं'

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले यानी कि गुरुवार को अजय देवगन ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। जिसे देखने उनकी पत्नी काजोल भी पहुंची थीं। फिल्म देखने के बाद काजोल ने भी इस फिल्म का रिव्यू किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 10:48 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 07:13 AM (IST)
Bhuj: The Pride Of India देख भावुक हुईं काजोल, बोलीं- 'मैं रियल लाइफ हीरोज हो सलाम करती हूं'
अजय देवगन की फिल्म देख इमोशनल हुईं काजोल, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bhuj: The Pride of India आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता अजय देवगन नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले यानी कि गुरुवार को अजय देवगन ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। जिसे देखने उनकी पत्नी काजोल भी पहुंची थीं। फिल्म देखने के बाद काजोल ने भी इस फिल्म का रिव्यू किया है।

loksabha election banner

फिल्म भुज देखने के बाद काजोल थोड़ी भावुक हो गईं। हालांकि अपने पति अजय देवगन की परफॉर्मेंस से वो काफी इम्प्रेस हुई हैं। अपने रिव्यू ने काजोल ने फिल्म की जमकर तारीफ की। साथ ही साथ उन्होंने उन रियल लाइफ हीरोज को भी सलाम किया है जो देश के लिए अपनी जान तक लुटाने को तैयर रहते हैं। जिनकी वजह से हम आराम से बिना किसी तनाव से सो सकते हैं।

काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में काजोल ने लिखा, 'मेरा थिएटर एक्सपीरियंस बहुत ही कमाल का रहा। मैं काफी समय के बाद फिल्म देखने के लिए थिएटर गई थी। भुज बेहद कमाल की फिल्म है। इस फिल्म को देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि हम बिना चिंता किए क्यों अपने घरों में रह पाते हैं। हमारे आसपास का वातावरण क्यों इतना शांत है? इस शांति के पीछे कौन है? मैं उन रियल लाइफ हीरोज को सलाम करती हूं जो सीमा पर खड़े रहते हैं और देश की रक्षा करते हैं। उनकी वजह से हम अपने घरों में आराम से रह पाते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि भुज एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म है। ये फिल्म 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध को दर्शाती है। इस युद्ध में भारतीय वायुसेना ने थलसेना की मदद की थी। फिल्म में भी इसी पूरे दृश्य को वायुसेना के नजरिए से दिखाया गया है। फिल्में अजय देवगन के अलावा प्रणिता सुभाष, शरद केलकर, संजय दत्त, एमी विर्क, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही भी अहम किरदार में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.