Move to Jagran APP

फिल्म 'इश्क' को 24 साल पूरे होने काजोल ने जाहिर की खुशी, शेयर किया खास वीडियो

अजय देवगन आमिर खान काजोल औऱ जूही चावला स्टाटर फिल्म इश्क की रिलीज को रविवार को 24 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेत्री काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के सॉन्ग आखियां तू मिलाले राज का एक वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 01:11 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 01:11 PM (IST)
फिल्म 'इश्क' को 24 साल पूरे होने काजोल ने जाहिर की खुशी, शेयर किया खास वीडियो
Kajol expressed happiness on completion of 24 years of film Ishq. photo source @kajol instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन, आमिर खान, काजोल औऱ जूही चावला स्टाटर फिल्म इश्क की रिलीज को रविवार को 24 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेत्री काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के सॉन्ग आखियां तू मिलाले राज का एक वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

फिल्म के 24 साल पूरे होने की खुशी में इंस्टाग्राम पर शेयर कर उनहोंने लिखा, प्यार, जंग औऱ 90 के दशक की फिल्मों में सब जायज है। कालोज के इस वीडियो को सोशल मीडिया खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेट कर अपनी प्रतिक्रियाा दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में अपना 30 साल का सफर पूरा किया है। इस मौके पर उन्हें कई साथी कलाकारों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

इंदर कुमार के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फि्ल्म इश्क एक ब्लॉकबास्टर फिल्म साबित हुई थी। वहीं फिल्म के सॉन्ग भी लोगों को खूब पसंद आए थे। इस फिल्म म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। इस फिल्म के साथ ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और 4 साल डेटिंग के बाद दोनों ने साल, 1999 में शादी रचा ली।

वहीं बात अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म आरआरआर में नजर आने हैं। इसके अलावा वो फिल्म थैंक गॉड में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिहं और अमिताभ बच्चन नजर आने वाली हे। साथ ही अभिनेता मैदान, मेडे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैक ने लीड रोल प्ले किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.