Move to Jagran APP

Ajay Devgn के साथ बर्थडे पर सेल्फी नहीं ले सकीं काजोल, पत्नी की शिकायत पर अजय ने किया यह वादा

इंडस्ट्री में अजय अपने साथी कलाकारों और शुभचिंतकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं। दिनभर उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला सोशल मीडिया में जारी रहा। अजय भी सबका शुक्रिया अदा करते रहे। अजय भी सबका शुक्रिया अदा करते रहे। ऐसे में पत्नी काजोल ने एक प्यारभरी शिकायत की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 08:17 AM (IST)
Ajay Devgn के साथ बर्थडे पर सेल्फी नहीं ले सकीं काजोल, पत्नी की शिकायत पर अजय ने किया यह वादा
Ajay Devgn and Kajol in old photo. Photo- Instagram/Kajol

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन ने 2 अप्रैल को अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इंडस्ट्री में अजय अपने साथी कलाकारों और शुभचिंतकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं। दिनभर उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला सोशल मीडिया में जारी रहा। अजय भी सबका शुक्रिया अदा करते रहे। ऐसे में पत्नी काजोल ने अजय दो बर्थडे विश करते हुए एक प्यारभरी शिकायत की, जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया।

loksabha election banner

काजोल ने अजय की एक तस्वीर शेयर की, जो मे-डे के शूटिंग के दौरान ली गयी थी। अजय अपने किरदार के गेटअप में शूटिंग कैमरा के सामने मॉनीटर को देख रहे हैं, जिससे ऐसा लगा रहा है मानो सेल्फी ले रहे हों। इस तस्वीर के साथ काजोल ने लिखा- मैंने सेल्फी लेने की कोशिश की, मगर दूसरे कैमरे के साथ उनकी तस्वीर मैनेज कर सकी। वही कर रहे हैं, जो उन्हें सबसे ख़ुश रखता है। आज और हमेशा हैप्पी बर्थडे। काजोल की इस शिकायत के जवाब में अजय ने लिखा- हम जल्द ही वो सेल्फी लेंगे, जिसे अब तक नहीं ले सके हैं। 

काजोल और अजय की यह मस्ती अक्सर नज़र आती है। वैसे, अजय को उनके कई साथी कलाकारों ने जन्मदिन की बधाई दी। अक्षय कुमार ने अजय के साथ नई और पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- तब से अब तक, तुम एक शानदार सह-कलाकार और मेरी जर्नी का हिस्सा रहे हो। जन्मदिन की बहुत बधाई। अजय और अक्षय ने कई फ़िल्मों में काम किया है और अब सूर्यवंशी में साथ नज़र आएंगे।

सुनील शेट्टी भी अजय के पुराने सह-कलाकार हैं। सुनील ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करके लिखा- सदाबहार यादों के साथ एक जाम हमारी दोस्ती के नाम। जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं एजे।

अजय के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले विवेक ओबेरॉय ने कंपनी की एक क्लिप शेयर करके बर्थडे और आरआरआर फ़िल्म के लिए विश किया।

अजय देवगन के साथ धमाल में काम करने वाले रितेश देशमुख ने अजय का एक पोर्ट्रेट शेयर करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अजय के साथ पहली बार थैंक गॉड में काम कर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने साथ एक तस्वीर शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी।

इनके अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, रकुलप्रीत, शरद केल्कर समेत कई साथी कलाकारों ने अजय को बर्थडे विश किया। अजय के करियर की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर है, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म काफ़ी सफल रही थी और 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था। अजय की अब भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया और मे-डे आने वाली हैं। भुज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। मे-डे अजय की डायरेक्टोरियल फ़िल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत अहम किरदारों में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.