Move to Jagran APP

दुर्गा पूजा के भरे पंडाल में काजोल ने गुस्से में तनीषा को कहा- Shut-Up, जमकर हुआ झगड़ा,मां को आना पड़ा बीच में

इससे पहले काजोल का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह लंबे समय के आद अपने अंकल से मिलकर इमोशल हो गईं थीं। वीडियो में काजोल अपने अंकल के गले लगकर रोती नजर आईं थीं। इस वीडियो को फैंस ने काफी पंसद किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 09:54 AM (IST)
दुर्गा पूजा के भरे पंडाल में काजोल ने गुस्से में तनीषा को कहा- Shut-Up, जमकर हुआ झगड़ा,मां को आना पड़ा बीच में
Photo Credit : BollyBlindsNGossip Youtube Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। काजोल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में हैं जो शुमार हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। बीतें दिनों काजोल दुर्गा पूजा को लेकर काफी बिजी नजर आईं। इस दौरान परिवार के सा​थ उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। लेकिन इसी बीच अब उनका एक और वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में वह अपनी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भरे पंडाल में झगड़ा करती दिखीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

prime article banner

काजोल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि तनीषा और काजोल सरेआम बहस करती नजर आ रही हैं। सबके सामने ही काजोल-तनीषा को 'शट-अप' बोलती हैं। जब दोनों बहनों के बीच ज्यादा बढ़ने लगती है तब उनकी मां यानी तनुजा को बीच में आना पड़ता है। जैसे ही तनीषा कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं। वीडियो देखकर ये साफ पता नहीं चल रहा है कि दोनों बहनों के बीच होने वाला ये झगड़ा नॉर्मल है या फिर वाकई किसी बात पर दोनों के बीच खींचा तानी हुई। हलांकि बाद में काजोल, तनीषा और उनकी मां तीनों ने मिलकर कैमरे के सामने पोज दिए। वहीं इस दौरान काजोल से तनीषा थोड़ा दूर रहने के लिए कहती हैं। वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं 'स्पेस'।

आपको बता दें कि इससे पहले काजोल का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह लंबे समय के आद अपने अंकल से मिलकर इमोशल हो गईं थीं। वीडियो में काजोल अपने अंकल के गले लगकर रोती नजर आईं थीं। इस वीडियो को फैंस ने काफी पंसद किया था। वहीं इस पर जमकर कमेंट्स भी आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.