Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के निधन की ख़बर सुनकर इसलिए सुन्न पड़ गये थे अभिषेक कपूर, देखें यह वीडियो

काय पो चे कमर्शियली और क्रिटिकली सफल रही थी। ख़ासकर फ़िल्म में सुशांत के अभिनय की ख़ूब सराहना हुई थी। इस फ़िल्म ने 22 फरवरी 2021 को आठ साल का सफ़र पूरा कर लिया। अभिषेक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके सुशांत की यादें ताज़ा कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 08:58 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के निधन की ख़बर सुनकर इसलिए सुन्न पड़ गये थे अभिषेक कपूर, देखें यह वीडियो
Sushant Singh Rajput and Abhishek Kapoor. Photo- Instagram/AbhishekKapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे पर शोहरत की बुलंदी छूने के बाद 'काय पो चे' से बॉलीवुड में अपना करियर बतौर लीड एक्टर शुरू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था, जिन्होंने सुशांत को बड़े पर्दे पर ब्रेक दिया।

loksabha election banner

काय पो चे कमर्शियली और क्रिटिकली सफल रही थी। ख़ासकर फ़िल्म में सुशांत के अभिनय की ख़ूब सराहना हुई थी। इस फ़िल्म ने 22 फरवरी 2021 को आठ साल का सफ़र पूरा कर लिया। तभी से अभिषेक इसकी शूटिंग के बीटीएस (Behind The Scene) वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके सुशांत की यादें ताज़ा कर रहे हैं। अभिषेक ने अब जो ताज़ा वीडियो पोस्ट किया है, उसमें क्लाइमैक्स के दृश्यों की शूटिंग को दिखाया गया है। 

इस वीडियो के साथ अभिषेक ने लिखा- इस कहानी को लिखते वक़्त हम बहुत जोश में थे। मुझे याद है, जब हमने क्लाइमैक्स लिखा तो मैं रोया। जब हमने इसे शूट किया तो मैं रोया। जब मैंने एडिट देखा तो मैं रोया। सबसे अधिक मैं तब रोया था, जब बैकग्राउंड स्कोर सुना। मैंने ईशान को इतनी दफ़ा मरते हुए देखा और फिर केदारनाथ में भी। मुझे लगता है, इसीलिए 14 जून को जब मैंने वो दर्दनाक ख़बर सुनी तो मैं सुन्न पड़ गया था, जैसे कि अभी भी हूं। बता दें, काय पो चे, चेतन भगत के उपन्यास '3 मिस्टेक्स ऑफ़ माई लाइफ़' का एडेप्टेशन थी। फ़िल्म की कहानी गुजरात में सेट की गयी थी। सुशांत के साथ राजकुमार राव और अमित साध ने मुख्य किरदार निभाये थे। फ़िल्म में सुशांत के किरदार का नाम ईशान था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor)

इसके बाद अभिषेक और सुशांत केदारनाथ के लिए साथ आये। 2018 में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म उत्तराखंड में कुछ साल पहले आयी प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि में बनी प्रेम कहानी थी, जिसमें सुशांत ने मंसूर नाम का किरदार निभाया था। मंसूर तीर्थ-यात्रियों को पीठ पर ले जाने वाला पिट्ठू होता है। सारा अली ख़ान ने इस फ़िल्म से डेब्यू किया था। इस फ़िल्म के क्लाइमैक्स में भी मंसूर की मौत हो गयी थी। इसी का संदर्भ अभिषेक ने अपनी उपरोक्त पोस्ट में लिया है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 2020 में 14 जून को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: ड्रग्स केस में NCB आज दाख़िल करेगा 12000 पेज की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती भी हैं आरोपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.