Move to Jagran APP

Ranvir Shorey on Nepotism: रणवीर शौरी का दावा, सरनेम प्रॉब्लम के कारण अच्छा काम करने के बाद भी नहीं मिल रहा काम

Ranvir Shorey on Nepotism रणवीर शौरी की फिल्म कड़ख का सोनीलिव पर प्रीमियर हुआ है और लोग इसकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 06:45 PM (IST)
Ranvir Shorey on Nepotism: रणवीर शौरी का दावा, सरनेम प्रॉब्लम के कारण अच्छा काम करने के बाद भी नहीं मिल रहा काम
Ranvir Shorey on Nepotism: रणवीर शौरी का दावा, सरनेम प्रॉब्लम के कारण अच्छा काम करने के बाद भी नहीं मिल रहा काम

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी ने दावा किया है कि अच्छा काम करने के बाद भी उन्हें सरनेम के कारण बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा हैंl वह फिल्म 'कड़ख' की को मिल रही सकारात्मक समीक्षा के बाद फैंस से सोशल मीडिया पर बात कर रहे थेl एक प्रशंसक ने रणवीर शौरी की फिल्म 'कड़ख' की प्रशंसा करने के दौरान इंडस्ट्री में एक मुद्दे के रूप में सरनेम और भाई-भतीजावाद के बारे में उल्लेख किया हैl इसपर रणवीर ने अपनी बात कही है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के अस्तित्व पर बहस लंबे समय से चल रही है। नेटिज़ेंस बाहरी व्यक्ति की तुलना में स्टार किड के रूप में प्राप्त विशेषाधिकारों की ओर इशारा करते हुए बातचीत कर रहे हैं। अभिनेता रणवीर शौरी अपने करियर में कई तरह की भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं, ने भी अपने ट्वीट्स की श्रृंखला में उन परिवारों के कामकाज के बारे में बताया था जिनके मनोरंजन व्यवसाय में कनेक्शन हैं। एक बार फिर अभिनेता इससे सहमत दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें काम क्यों नहीं मिला।

रणवीर शौरी की फिल्म कड़ख का सोनीलिव पर प्रीमियर हुआ है और लोग इसकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। Twitteratti ने उनसे और अधिक फिल्में साइन करने का आग्रह किया। अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने जवाब दिया कि किसी को भी उचित काम मिलना चाहिए। इस बीच ट्विटर के यूजर में से एक ने सरनेम के बारे में भी बताया, जो फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की ओर इशारा करते हुए कहता है कि यह एक समस्या हैl

इससे 'सोनचिरैया' के अभिनेता रणवीर पूरी तरह से सहमत नजर आए। यूजर ने लिखा, 'सरनेम का प्रॉब्लम है।' रणवीर ने एक हरे रंग की साइन और ताली बजाते हुए इमोजी के साथजवाब दिया, '100%, सही जवाब!' गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में वंशवाद की बहस तेज हो गई हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.