नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद में हुई घटना के बाद से पूरे देश में गुस्सा देखा जा सकता है। इस मामले को लेकर फ़िल्मी दुनिया के लोग भी अपनी भावनाएं और गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। सेलेब्स इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। ऐसा ही कुछ 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने भी ट्वीट किया। संदीप के ट्वीट पर 'सेक्रेड गेम्स' के बनाने वाले विक्रमादित्य मोटवाने ने एक सवाल उठाया है। 

संदीप रेड्डी का ट्वीट

पहले 30 नवंबर को संदीप रेड्डी वंगा ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से हैदराबाद की घटना को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा,'डर एक मात्र ऐसा फैक्टर है, जो इस रैडिकल थिंग को सोसाइटी से हटा सकता है और डर ही नया नियम होना चाहिए। भयावह दंड एक उदाहरण स्थापित करता है। अब देश की प्रत्येक लड़की को पक्की गारंटी चाहिए। मैं पुलिस से कार्रवाई की मांग करता हूं।

विक्रमादित्य मोटवाने का ट्वीट

संदीप के इस ट्वीट पर 'सेक्रेड गेम्स' के निर्माता-निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या डर उसे भी थप्पड़ मारने रोक देगा?' इस जवाब को 'कबीर सिंह' के किरदार से जोड़कर देखा जा रहा है। साल की हिट फ़िल्म 'कबीर सिंह' का लीड किरदार एक सीन में अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारता है। इसके बाद लड़की इस पर कोई रिएक्शन नहीं देती है। इस किरदार के महिलाओं के प्रति हिंसक व्यवहार को लेकर फ़िल्म को आलोचना झेलनी पड़ी थी।

संदीप ने थप्पड़ को प्यार से जोड़ा था

इस मामले में कबीर सिंह के डायरेक्ट संदीप ने एक विवादित बयान भी दिया था। उन्होंने  एक इंटरव्यू में कहा था, 'जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्रेम करते हैं या गहरे जुड़े होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी रहती है। अगर आप के पास फिजिकल डेमोन्स्ट्रेशन की आजादी नहीं है...अगर आपके पास एक-दूसरे को झापड़ मारने की आजादी नहीं है तो मुझे नहीं लगता है उनके बीच कुछ है।'

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस