Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Prediction: Shahid के सामने Salman की Bharat, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

Kabir Singh में शाहिद कपूर के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 03:45 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Prediction: Shahid के सामने Salman की Bharat, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान
Kabir Singh Box Office Prediction: Shahid के सामने Salman की Bharat, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में इस शुक्रवार Shahid Kapoor की फिल्म कबीर सिंह दस्तक देने वाली है। संगीप वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। बॉक्स ऑफिस की बात करें तो कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन करीब 7 करोड़ की कमाई कर सकती है। 

loksabha election banner

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर और Kiara Advani की अहम भूमिका है। फिल्म के पहले दिन के अनुमानित कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म 7 करोड़ की कमाई कर सकती है। चूंकि Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर फिल्म Bharat पहले से ही सिनेमाघरों में है और फिलहाल इसकी रफतार ठीक है। लेकिन तीसरे वीकेंड पर भारत को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद जताई जा रही है क्योंकि फिल्म ने रिलीज से 14वें दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कबीर सिंह का बजट 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection: Salman Khan की Bharat की Double Century, 200 Crore Club में शामिल

गौरतलब हैं कि इस फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। पहले रूप में वे एक लड़की से बेइंतहा मुहब्बत करते नजर आयेंगे। दूसरे रूप में उन्हें गुस्सैल, सनकी, जिद्दी और नशेड़ी दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखेंगे तो आधे से अधिक समय शाहिद नशा करते हुए या किसी पर गुस्सा या किसी से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। बताते चलें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैंl

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी सुजैन ने स्वीकारा सुनैना की स्थित ठीक नहीं, कहा मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.