Move to Jagran APP

Kiara Advani Birthday Party Photos: पार्टी के बाद Siddharth Malhotra के साथ कार में रवाना हुईं कियारा

Kiara Advani Birthday Party Photos कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में पांच साल हो गये हैं। Kabir Singh के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी Jabariya Jodi गॉसिप गलियारों में छायी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:23 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 07:00 PM (IST)
Kiara Advani Birthday Party Photos: पार्टी के बाद Siddharth Malhotra के साथ कार में रवाना हुईं कियारा
Kiara Advani Birthday Party Photos: पार्टी के बाद Siddharth Malhotra के साथ कार में रवाना हुईं कियारा

नई दिल्ली, जेएनएन। कबीर सिंह (Kabir Singh) की बेतहाशा कामयाबी ने जहां शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर को बुलंदी पर पहुंचाया है, वहीं इसकी लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के करियर को भी ज़ोरदार उछाल दिया है। कबीर सिंह के बाद कियारा बॉलीवुड की Most Sought After Actresses की लिस्ट में शामिल हो गयी हैं। 31 जुलाई को मुंबई में कियारा ने अपना 27वां जन्म दिन मनाया। 

loksabha election banner

कियारा की जन्म दिन पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ पहुंचे, जिनमें उनके कबीर सिंह को-एक्टर शाहिद कपूर और करण जौहर भी शामिल थे। मगर, जिस शख़्स पर सबकी नज़रें ठहरीं, वो सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। पार्टी के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक ही गाड़ी में सवार हो गये। 

पार्टी में वैसे कियारा के माता-पिता भी शामिल थे, मगर कियारा ने सिद्धार्थ के साथ वापसी की। दोनों के चेहरे के विभिन्न भावों को पैपेराज़ी ने अपने कैमरों में क़ैद किया।

सिद्धार्थ ने एक जेंटलमैन की तरह कियारा को बाकायदा कार तक एस्कॉर्ट किया। कार में बैठने के बाद दोनों कलाकार अपने-अपने मोबाइल फोन में बिज़ी हो गये, जैसा कि आप नीचे वाली तस्वीर में देख सकते हैं।

करण जौहर ने कियारा को वेब सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ में डायरेक्ट किया था। इसमें कियारा के एक सीन बेहद चर्चित और विवादित रहा था। हालांकि इस विवाद ने कियारा की शोहरत में ही इजाफ़ा किया था। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी कलंक में भी कियारा ने एक रोल निभाया था। 

कबीर सिंह तेलुगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें शाहिद और कियारा ने मेडिकल स्टूडेंट्स के किरदार निभाये। शाहिद का किरदार जितना एग्रेसिव दिखाया गया था, कियारा का उतना ही शांत और सरल। संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित कबीर सिंह इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन चुकी है। 21 जून को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 265 करोड़ से अधिक जमा किये हैं।

कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 2014 की फ़िल्म फगली से डेब्यू किया था। हिंदी के अलावा उन्होंने साउथ सिनेमा की कुछ फ़िल्मों में भी काम किया है। इसके बाद कियारा अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ और लक्ष्मी बॉम्ब में नज़र आने वाली हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.