Move to Jagran APP

Kabir Singh में अपने एग्रेसिव किरदार पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, ‘यही हॉलीवुड में होता तो लोग बहादुर कहते’

Shahid Kapoor Breaks Silence On Kabir Singh एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने अपने एग्रेसिव कैरेक्टर और फिल्म के बारे में खुलकर बात की।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 02:23 PM (IST)
Kabir Singh में अपने एग्रेसिव किरदार पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, ‘यही हॉलीवुड में होता तो लोग बहादुर कहते’
Kabir Singh में अपने एग्रेसिव किरदार पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, ‘यही हॉलीवुड में होता तो लोग बहादुर कहते’

नई दिल्ली, जेएनएन। 21 जून 2019 को रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के अबतक के करियर की एक ऐसी फिल्म रही है जिसकी जितनी तारिफ हुई उतनी ही आलोचना हुई। जहां एक तरफ फिल्म ने 271 करोड़ की कमाई के साथ कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर पर भी सवाल खड़े हुए। हालांकि आलोचनाओं पर अब तक शाहिद ने कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस बारे में खुलकर अपनी बात रखी है।

prime article banner

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने कैरेक्टर और फिल्म के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ये काफी पाखंडी चीज़ है कि अगर यही किरदार लोग हॉलीवुड फिल्मों को देखते हैं तो उसकी खूब तारीफ होती है, उसे बहादुर बताया जाता, लेकिन यही अगर बॉलीवुड फिल्म में दिखा तो उसकी आलोचना हो रही है।

शाहिद ने कहा, फिल्म को रिलीज हुए एक महीने हो चुका है लेकिन मैंने अब तक इसे लेकर कोई इंटरव्यू नहीं दिया ना ही इस बारे में कोई बात की। कुछ लोगों को लगा भी कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मेरी फिल्म तो रिलीज हो गई हिट भी हो गई इसलिए मैं चुप हूं। पर ऐसा नहीं है, मैंने अब तक फिल्म के बारे में इसलिए बात नहीं की थी क्योंकि लोग थोड़ा एग्रेसिव थे, इसलिए मैं कुछ भी बोलना नहीं चाहता था। हर किसी का अपना नजरिया होता है मैं नहीं चाहता था कि मैं किसी के भी नजरिये पर सवाल उठाऊं।

कियारा को थप्पड़ मारने वाले सीन पर शाहिद ने कहा, अगर कबीर सिंह, प्रीति को थप्पड़ नहीं मारता, तो बाकी सब जो उसने फिल्म में किया वो सही होता क्या?क्योंकि उसने लड़की को थप्पड़ मारा इसलिए लोग उसकी अलोचना कर रहे हैं। कबीर सिंह एक ऐसा ही किरदार था जिसे मुश्किल से स्वीकारा जाए और हम चाहते थे कि आप भी ऐसा ही फील करें। ये फिल्म ऐसे ही कबीर सिंह की कहानी थी। कबीर सिंह सिर्फ लड़की के लिए नहीं  बल्कि उसे भाई, मां-बाप, प्रिसिंपल, दोस्त सबके लिए एग्रेसिव था। लेकिन मुद्दा सिर्फ एक ही चीज़ का बनयाा गया।

 

View this post on Instagram

Thank you for the overwhelming love. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.