Move to Jagran APP

पिता बनने के बाद शाहिद कपूर ने मांगी मां-बाप से माफी, जानें क्यों?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जितने बहतरीन अभिनेता हैं उनते ही अच्छे वो पिता हैं। फिल्मों के बिजी शिड्यूल के बीच भी शाहिद अपने परिवार को पूरा टाइम देते हैं। Photo- Shahid Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 01:56 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 01:56 PM (IST)
पिता बनने के बाद शाहिद कपूर ने मांगी मां-बाप से माफी, जानें क्यों?
पिता बनने के बाद शाहिद कपूर ने मांगी मां-बाप से माफी, जानें क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जितने बहतरीन अभिनेता हैं उनते ही अच्छे वो पिता हैं। फिल्मों के बिजी शिड्यूल के बीच भी शाहिद अपने परिवार को पूरा टाइम देते हैं। पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ शाहिद की घूमने-फिरने की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। लेकिन पिता बनना कितना मुश्किल है ये बात शाहिद कपूर को अब समझ आई है। फिल्म फेयर से बातचीत में उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि वो पहले बहुत स्वार्थी थे, लेकिन पिता बनने के बाद उनके नेचर में बहुत बदलाव आए हैं।

loksabha election banner

वेबासाइट से बातचीत में शाहिद ने कहा, मैं पहले बहुत स्वार्थी व्यक्ति था सिर्फ अपने बारे में सोचता था, लेकिन अब अपने आप से पहले अपने परिवार को रखता हूं। पिता बनने के बाद आप अपने बारे में बाद में सोचते हैं पहले अपने बच्चों और परिवार की परवाह करत हैं। कई बार ये अच्छा होता है लेकिन कई बार परेशान भी कर देता है। कभी-कभी हम चाहते हैं कि हम खुद को पहले रखें क्योंकि हर इंसान का अपना एक स्पेस होता है, मैंने इस कशमकश का सामना बहुत किया है।

'मैं अपने माता पिता की इज्ज़त जितनी पहले करता था अब उससे कहीं ज्यादा करता हूं। पिता बनने के बाद मुझे समझ आया है कि उन्होंने हमारे लिए क्या-क्या किया है। मैं जानता ही कि उनसे माफी मांगने के लिए बहुत देर हो चुकी है लेकिन फिर भी मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं कहना चाहता हूं ‘मां-पापा मैं अपने जितना परेशान किया उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए.. सॉरी’। आपको बता दें कि शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। ये फिल्म उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित हुई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Promises to keep 🌸

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Grateful for the year that made us complete ✨ Happy New Year

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.