नई दिल्ली, जेएनएन। Justin Bieber suspends World Tour: अमेरिकन फेसम सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का हर कोई दीवाना है। युवाओं के बीच जस्टिन काफी लोकप्रिय और फेवरेट हैं। ऐसे में उनकी सेहत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनका हर फैन उदास हैं। दरअसल, एक बार फिर सिंगर की तबीयत बिगड़ी है जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया है कि वो अपना वर्ल्ड टूर बीच में ही रोक रहे हैं।

जस्टिन बीबर ने इस्टाग्राम पर किया ऐलान

सिंगर ने अपने वर्ल्ड टूर को कैंसिल करने का ऐलान इंस्टा स्टोरी पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर करके किया है, जिसमे उन्होंने लिखा- इस साल की शुरुआत में मैंने रामसे हंट सिंड्रोम के साथ अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था। इस बीमारी की वजह से मेरा आधा चेहरा पैरालाइज्ड हो गया था। इसकी वजह से मैं नॉर्थ अमेरिका कंसर्ट को पूरा नहीं कर सका था। हालांकि कुछ वक्त के बाद मैं ठीक हुआ और मैंने अपने डॉक्टर्स, फैमिली और टीम से कंसल्ट किया अपने टूर के बारे में और इसे पूरा करने के लिए यूरोप पहुंचा।

View this post on Instagram

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

''मैंने वहां पर 6 लाइव शोज किए इससे मेरी सेहत पर असर पड़ा। ब्राजील के लोगों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी लेकिन ऑफस्टेज जाने के बाद, मुझे काफी ज्यादा थकावट महसूस हुई। इस दौरान मैंने सोचा की पहले मुझे अपनी हेल्थ को प्राथमिकता देनी चाहिए। इसलिए मैं वर्ल्ड टूर से ब्रेक ले रहा हूं। मुझे आराम की जरूरत है, ताकि मैं बेहतर हो सकूं।

18 अक्टूबर को दिल्ली में था शो

आपको बता दें जस्टिन बीबर को मार्च 2023 तक साउथ अमेरिका, साउथ अफ्रीका, मिडिल ईस्ट, एशिया, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में परफॉर्म करने वाले थे। इतना ही नहीं सिंगर इंडिया आकर दिल्ली 18 अक्टूबर 2022 को परफॉर्म करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस टूर को कैंसिल कर दिया। इस पोस्ट कई फैंस का दिल तो टूटा, लेकिन हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा है।

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट