मुंबईl विद्युत् जामवाल की फिल्म जंगली ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है जबकि सलमान खान प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक की कमाई में भी उछाल आई है।

विद्युत् जामवाल की जंगली ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन अच्छी उछाल लेते हुए 4 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म को 3 करोड़ 25 लाख की ओपनिंग लगी थी। जंगली की कुल कमाई अब 7 करोड़ 70 लाख रूपये हो गई है। हालाँकि फिल्म को उम्मीद के हिसाब से कमाई नहीं मिल पाई है।

चक रसल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी हाथी के संरक्षक करने वाले ओडिशा के चंद्रिका सेंच्युरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां नायर जंगल को ही अपना घर समझते हैं और वह हाथियों की रक्षा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैंl उनका बेटा राज है, जो कि वेटरनरी डॉक्टर है और वह अपने पिता से नाराज होकर कई साल पहले जंगल छोड़ कर मुंबई चला गया है. लेकिन किसी कारण से जब उसकी वापसी होती है तो वह फिर जंगल का होकर ही रह जाता हैl फिर हाथियों को बचाने में उसे जबरदस्त एक्शन दिखाना पड़ता हैl कमांडो सीरीज़ और बादशाहो के बाद विद्युत् की इस फिल्म में भी वो हैरतअंगेज कारनामे हैं l फिल्म में उनके अलावा पूजा सावंत और आशा भट्ट भी हैंl इस फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये लगे हैंl

सलमान खान के प्रोडक्शन और नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल स्टारर नोटबुक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन करीब एक करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को पहले दिन 75 लाख रूपये की कमाई की थी यानि शनिवार को फिल्म डबल भी नहीं कर पाई। फिल्म को अब तक एक करोड़ 90 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है।

ये कहानी कश्मीर के रिमोट एरिया में बने एक स्कूल की है जहां बच्चों को पढ़ाने के लिए दो टीचर आते हैं, अलग अलग समय परl एक नोटबुक के जरिये उन्हें प्यार हो जाता है लेकिन फिल्म की कहानी इस बात पर जोर डालती है कि कश्मीर में बच्चों के हाथ में बंदूक देने की बजाय उन्हें स्कूल भेजना चाहिएl करीब 15 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म देश भर में एक हजार स्क्रीन के करीब रिलीज़ किया गया हैl

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: 10वें दिन भी Akshay Kumar की शौर्य गाथा जबरदस्त, इतनी हुई कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar