Move to Jagran APP

जुनैद खान ने बताया डेब्यू फिल्म Maharaj पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का रिएक्शन, कहा- जब पापा मूवी देखते...

आमिर खान के बेटे जुनैद खान चर्चा में हैं। उन्होंने महाराज के साथ हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया है। ये फिल्म ग्लोबल नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ी हिट बन गई है। ये फिल्म महाराज मानहानि मामले पर आधारित है। वहीं अब जुनैद खान ने बताया कि पिता आमिर खान को उनकी पहली फिल्म कैसी लगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 11 Jul 2024 11:06 AM (IST)
आमिर खान ने देखी जुनैद खान की डेब्यू फिल्म, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी फिल्म 'महाराज' के साथ एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर चुके हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिलें। वहीं, अब जुनैद खान ने बताया कि 'महाराज' को लेकर उनके पिता का क्या रिएक्शन था, जो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं।

जुनैद खान ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा है और 'महाराज' के साथ डेब्यू किया। रिलीज से पहले इस फिल्म ने काफी विवाद भी देखा, लेकिन अंत में फैसला फिल्म के हक में हुआ।

क्या आमिर खान को पसंद आई फिल्म ?

'महाराज' में जुनैद खान ने सामाज सुधारक करसनदास मुल्जी की भूमिका में निभाई है, जो 1800 के दशक में समाज में फैली बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाता है। अपनी डेब्यू फिल्म पर पिता आमिर खान के रिएक्शन के बारे में बताते हुए जुनैद खान ने बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में कहा, "उन्हें फिल्म वाकई पसंद आई। देखिए, मैं परफेक्शनिस्ट के बारे में नहीं जानता, लेकिन जब पापा कोई फिल्म देखते हैं, तो वे उसे एंजॉय करने के लिए देखते हैं। वो हमेशा उसे एंजॉय करना चाहते हैं। इसलिए, उन्हें यह फिल्म वाकई पसंद आई। लेकिन मां को समझना मुश्किल है। हालांकि, उन्हें भी फिल्म पसंद आई। वो सच में बेहद खुश थे।"

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म Maharaj से कोर्ट ने हटाई रोक, जल्द नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

महाराज मानहानि पर बनी है फिल्म

जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज मानहानि मामले पर आधारित है और कुछ आध्यात्मिक समूहों में यौन शोषण के गंभीर पहलू के बारे में बात करती है। जुनैद के अलावा, 'महाराज' में जयदीप अहलावत, शरवरी, शालिनी पांडे और अन्य भी हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। वहीं, वाईआरएफ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 'महाराज' को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। ये वाईआरएफ एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स का पहला कोलैबोरेशन है। 

यह भी पढ़ें- Aamir Khan क्रिकेट, कुश्ती के बाद अब दिखाएंगे टेनिस की कहानी! अच्छी स्टोरी के इंतजार में मिस्टर परफेक्शनिस्ट