अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जूही परमार धारावाहिक 'कर्मफल दाता शनि' में दोहरी भूमिका निभाती नज़र आयेंगी। इस शो से वे लंबे समय के बाद वापसी कर रही हैं। जूही परमार 'बिग बॉस 5' की विनर रह चुकी हैं और इन दिनों 'बिग बॉस' के नये सीज़न का प्रसारण भी हो रहा है।

हमने जूही से जानने की कोशिश की कि वे इस बार का सीज़न फॉलो कर रही हैं या नहीं। जूही बताती हैं कि वे इस बार का सीजन फॉलो तो नहीं कर पा रही हैं। लेकिन, उन्हें इतनी जानकारी है कि इस बार इंडियावाले और सेलिब्रिटीज शो का हिस्सा बने हैं। जूही यह पूछने पर कि क्या बिग बॉस में जो रिश्ते और दोस्ती होती है, बाद में उन रिश्तों के कोई मायने रह भी जाते हैं, क्या वे रिश्ते लांग लास्टिंग होते हैं? इस पर जूही कहती हैं- ''दूसरों का मुझे नहीं पता, लेकिन मैंने तो बिग बॉस से पूजा बेदी के रूप में एक बहन को पा लिया है। मेरी और पूजा की दोस्ती इसी शो की वजह से हुई है और आज वह और भी गहरी हो चुकी है। मैं आज भी पूजा से जरूरत पड़ने पर राय जरूर लेती हूं। पूजा मेरी उन दोस्तों, बल्कि यूं कहूं कि मेरी बहन जैसी है, जिसको मैं रात के किसी भी वक्त फोन कर सकती हूं और रात में अगर जरूरत भी होगी न तो वह मेरी मदद करने जरूर आएगी।"

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी घर से बाहर हुए, लेकिन गेम से नहीं...

जूही बताती हैं कि उनके हर फेज़ में पूजा ने उनका साथ दिया है। जूही आगे कहती हैं- "हां, यह बात सही है कि बिग बॉस में कई लोग आते हैं जो फेक होते हैं और फेक बातें करके वह सोचते हैं कि वे जनता का दिल जीत रहे हैं। जबकि, ऐसा हो ही नहीं सकता! तीन महीने में आपका सब सच सामने आता है।"

Exclusive: शाह रूख़ की इस बात को आज भी नहीं भूलीं प्राची देसाई!

'बिग बॉस' विनर होने के नाते जूही ने इस बार के प्रतिभागियों को अपनी तरफ से यह टिप्स दी है कि वे फेक बन कर ना खेलें। स्टैंड लेना सीखें। चाल से यह गेम नहीं खेली जा सकती, बल्कि आपको ईमानदारी से ही खेलना होगा। हेल्दी कांप्टीशन रख कर ही आप आगे बढ़ सकते हैं इस गेम में।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस