मुंबई। 21 मार्च 2019 को जब हम सभीं होली के रंग और भंग में रमे थे तब टीवी एक्ट्रेस मौत और ज़िन्दगी के बीच झूल रही थी। बता दें कि 21 तारीख़ को जूही ने अपनी मौत को बेहद करीब से देखा और मानो उसे छू कर वो वावास आ गई। जूही को ख़ुद लग रहा था कि वो पांच मिनट से ज्यादा जिंदा नहीं रह पाएंगी।

बता दें कि हाल ही में जूही ने अपने इस भयानक अनुभव को पाने सोशल अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया और बताया कि मैं इस दिन अपनी सहेली और टीवी एक्ट्रेस आश्का गरोडिया के साथ थीं और रात को तकरीबन 10.30 -11.00 बजे मुझे हॉस्पिटल लाया गया। मेरा दम घुट रहा था और मैं बिलकुल सांस नहीं ले पा रही थी। डॉक्टर्स मेरे आसपास थे मगर मुझे लग रहा था कि मैं 5 मिनट से ज्यादा नहीं जी पाउंगी। मैंने आश्का से कहा कि मेरी बेटी का ध्यान रखना। इस समय मुझे कुछ फील नहीं हो रहा था, बस मेरी बेटी का मुस्कुराता हुआ चेहरा सामने आ रहा था।

यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड वहीदा, आशा और हेलन का जलवा, देखिए तस्वीरें

जूही ने अपने इस पोस्ट में यह भी लिखा कि मैं इस समय सबको माफ़ कर चुकी थी, मेरी पूरी ज़िन्दगी में मेरी आंखों से सामने थी। धीरे धीरे मुझे लगा कि मेरे आसपास खड़े डॉक्टर्स मुझसे दूर जा रहे हैं फिर मैंने अपना दिल थामा और भगवान से बात की। मुझे लग रहा था कि मेरी आत्मा भी मुझसे दूर जा रही थी और मैं ऐसा होने देना नहीं चाहती थी, मैं मेरी बेटी के साथ ये नहीं कर सकती थी। मैंने भगवान से कहा कि सॉरी क्यूंकि मैंने कई बार अपनी ज़िन्दगी को ग्रांटेड लिया है, मैंने कई बार बुराइयों पर नज़र रखी बल्कि मुझसे ज़िन्दगी में मिली दुआओं के बारे में सोचना चाहिए था। सॉरी, पर मुझे मेरी बेटी के लिए जीने दो। मैंने इस समय ये नहीं सोचा कि मैं तलाक़शुदा हूं, सिंगल पेरेंट हूं और ज़िन्दगी में बहुत सारी तकलीफें हैं, मुझे बस मेरी बेटी दिखाई दे रही थी।

यह भी पढ़ें: TRP: गिरता ही जा रहा है The Kapil Sharma Show, 'ख़तरों के खिलाड़ी' अब भी अव्वल

बता दें कि आश्का और जूही कई सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं। जूही की ख़ुशी और ग़म में आश्का ने हमेशा उनका साथ दिया है। जूही ने आगे कहा कि वो अब ठीक हैं और उनकी बॉडी भले ही वही है लेकिन उनके अन्दर की आत्मा पूरी तरह से बदल चुकी है। यह उनकी दूसरी ज़िन्दगी है जिसे वो पूरी ख़ुशी और पोज़िटिविटी के साथ जीना चाहती हैं। इसके साथ ही अपने पोस्ट में उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया जो उनके साथ हमेशा खड़े रहे हैं। इसके अलावा अपने फॉलोअर्स का भी उन्होंने शुक्रियादा किया। एक्ट्रेस जूही परमार ने सचिन श्रॉफ से साल 2009 में शादी की थी। शादी के लगभग 10 साल बाद जूही ने सचिन से तलाक ले लिया। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ रह रही हैं। यहां पढ़ें जूही का पूरा पोस्ट- 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dear Life, I Am Here To Live!!!!

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप