नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और बॉलीवुड के कई सितारे दिग्गज अभिनेत्री को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कंगना रनोट के लिए उनका 34वां जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि उन्होंने चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया है। जी हां, सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान हुआ।

एक बार फिर से कंगना रनोट को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। ऐसे में उनके फैंस और बॉलीवुड सितारे इस खास उपलब्धि के लिए उनको बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला ने भी कंगना रनोट की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है। जूही चावला ने कंगना को निडर, परिवर्तनशील, प्रतिभाशाली लड़की बताया है।

जूही चावला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनोट को टैग करते हुए लिखा, 'कंगना आप एक आकर्षक अभिनेत्री हैं ... .. एक शानदार, निडर, परिवर्तनशील और प्रतिभाशाली लड़की .. !!!!! बहुत बहुत शुभकामनाएं ..!!! आप एक सकारात्मक दिशा में अपनी असीम रचनात्मक क्षमता का इस्तेमाल करती हैं .. !!! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं .. !!!

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के लिए लिखा जूही चावला का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कंगना रनोट ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को डबल सरप्राइज दिया है। कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है इसके साथ ही आरएसवीपी मूवीज ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' से कंगना का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में कंगना रनोट एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए मुस्कराते हुई नज़र आ रही हैं और उन्होंने हाथ में एक पेन पड़का हुआ है।

वहीं बात करें 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की तो कोरोना वायरस की महामारी की वजह से पुरस्कार समारोह लगभग सालभर देर से हो रहा है। आम तौर पर नेशनल फिल्म समारोह का आयोजन 3 मई को किया जाता है, मगर कोरोना महामारी की वजह से आयोजन टल दिया गया था। दिल्ली स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में विजेताओं के नामों का एलान किया गया। फीचर फिल्म केटेगरी में 461 और नॉन फीचर फिल्म केटेगरी में 220 फिल्मों को शामिल किया गया।  

Edited By: Anand Kashyap