नई दिल्ली, जेएनएन। वरूण धवन और कियारा आडवाणी की मच अवेटेड फैमिली ड्रामा फिल्म 'जुगजुग जियो' का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में परफेक्ट फैमिली के पीछे छुपी असलियत को दिखाने की कोशिश की गई है। जिसमें एक फैमिली में सब साथ तो रह रहे हैं, लेकिन खुश कोई भी नहीं है। अनिल कपूर और नीतू कपूर से लेकर बेटे- बहु कियारा आडवाणी और वरूण धवन तक हर कोई अपनी जिंदगी की उलझनों से निकलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन एक फैमिली के इतने सारे ड्रामा को फिल्म में बड़े ही मजेदार तरीके से दिखाया गया है, जो दर्शकों को एंटरटेन करने का दावा भी करती है।

ट्रेलर की शुरूआत कियारा आडवाणी और वरूण धवन के शादी के सीन से होती है। नए रिश्ते में बंधने जा रहा ये कपल एक दूसरे के प्यार और अपने भविष्य के सपने में डूबा हुआ दिखता है। फिर अचानक ही अगले सीन में सालों बाद दोनों के रिश्ते में आई खटास दिखती है, जो इनकी शादी को तलाक के फैसले तक पहुंचा देती है। विदेश में रह रहा ये जोड़ा शादी में शरीक होने अपने वतन भारत वापस लौटता है। दोनों सोसाइटी के डर से तलाक की बात को शादी होने तक टाल देते हैं। इस बीच इन्हें पता चलता है कि इनके घर के बड़े भी इनकी तरह ही अपनी शादी से परेशान हैं।

वरूण के पिता की भूमिका में नजर आ रहे अनिल पत्नी नीतू कपूर को नाती-पोते खिलाने की उम्र में तलाक देना चाहते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं, वे दूसरी शादी भी करना चा रहा हैं, जिसके लिए उन्होंने लड़की भी ढूढ़ ली है। जो उनके बच्चों की टीचर रह चुकी है। वहीं दूसरी तरफ नीतू कपूर एक ऐसी औरत है जिसके लिए तलाक पाप है। वो अपने बेटे बहू के तलाक के तो खिलाफ है, लेकिन इस बात से अंजान है कि उसका पति परमेश्वर उसे ही तलाक देने वाला है। अब खुद तलाक लेने आए कियारा और वरूण अपने पैरेंट्स का घर टूटने से कैसे बचाते है, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। यहां देखें 'जुगजुग जियो' का ट्रेलर,

फिल्म 'जुगजुग जियो' का प्रोडक्शन करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन और किराया आडवाणी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फैमिली ड्रामा और इमोशन से भरपूर ये फिल्म फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी।  

Edited By: Vaishali Chandra