नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'जुगजुग जियो' का ट्रेलर रविवरा को रिलीज कर दिया गया है और इसी के साथ फिल्म की मजेदार कहानी की भी एक झलक सामने आई है। जो फैमिली ड्रामा और एंटरटेनमेंट के तड़के के साथ दिलचस्प लग रही है। वरूण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की 'जुगजुग जियो' को देखने का प्लान अगर आप बना रहे तो हम यहां पर ट्रेलर की पांच ऐसी खास बातें बताएंगे, जो आपका फिल्म के लिए इंटरेस्ट और बढ़ा देगा।

स्टार कास्ट

वरूण धवन और कियारा आडवाणी जैसे नई जेनेरेशन के एक्टर के साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे एवरग्रीन एक्टर्स की स्टार कास्ट फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म के साथ नीतू कपूर लंबे समय के बाद बिग स्क्रीन पर नजर आएंगी। एक साथ इन सभी को एक परिवार की तरह देखना अपने आप में ही एक नया एक्सपीरियंस होगा।

मजेदार सपोर्टिंग कास्ट

सपोर्टिंग कास्ट की बात करें तो मनीष पॉल जैसे अच्छे कॉमिक टाइमिंग वाले एक्टर फिल्म में नजर आएंगे। उनके अलावा पहले से ही अपने टैलेंट का दम दिखा चुकी यूट्यूबर प्रजक्ता कोली भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में टिस्का चोपड़ा जैसी अनुभवी अदाकारा भी शामिल है, जो अनिल कपूर की गर्लफ्रंड के तौर पर नजर आएंगी।

ग्रैंड वेडिंग

करण जौरह की फिल्म में वेडिंग हमेशा ग्रैंड ही होती है। फिल्म के ट्रेलर में भी खूबसूरत सजावट और एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कॉस्टयूम देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही स्टार्स के अलग अलग ग्लैमर्स लुक भी शामिल हैं, तो फिल्म ग्रैंड वेडिंग का भी एक अच्छा सेटअप दिखाएगी।

फिल्म के गाने

'जुगजुग जियो' क्योंकि शादी के इर्द- गिर्द घूमती है तो ऐसे में फिल्म में कई सारे डांस नंबर भी शामिल है। जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली।

स्टोरी में ट्विस्ट

फिल्म की स्टोरी ही अपने आप में काफी इंटरेस्टिंग है। तलाक लेने का प्लान बना रहे कियारा और वरूण अपने पैरेनट्स के डिवोर्स से डील करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही ढलती उम्र में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का भी तड़का फिल्म में देखने के लिए है। जो थिएटर्स में हंसने के कई मौके देने वाली है।  

Edited By: Vaishali Chandra