Move to Jagran APP

Jugjugg Jeeyo trailer: पांच बातें जो वरूण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म को बनाते है इंटरेस्टिंग, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें ये खबर

वरूण धवन कियारा आडवाणी अनिल कपूर और नीतू कपूर की जुगजुग जियो को देखने का प्लान अगर आप बना रहे तो हम यहां पर ट्रेलर की पांच ऐसी खास बातें बताएंगे जो आपका फिल्म के लिए इंटरेस्ट और बढ़ा देगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 06:53 AM (IST)
Jugjugg Jeeyo trailer: पांच बातें जो वरूण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म को बनाते है इंटरेस्टिंग, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें ये खबर
Anil Kapoor, Neetu Kapoor, Varun Dhawan and Kiara Advani, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'जुगजुग जियो' का ट्रेलर रविवरा को रिलीज कर दिया गया है और इसी के साथ फिल्म की मजेदार कहानी की भी एक झलक सामने आई है। जो फैमिली ड्रामा और एंटरटेनमेंट के तड़के के साथ दिलचस्प लग रही है। वरूण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की 'जुगजुग जियो' को देखने का प्लान अगर आप बना रहे तो हम यहां पर ट्रेलर की पांच ऐसी खास बातें बताएंगे, जो आपका फिल्म के लिए इंटरेस्ट और बढ़ा देगा।

loksabha election banner

स्टार कास्ट

वरूण धवन और कियारा आडवाणी जैसे नई जेनेरेशन के एक्टर के साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे एवरग्रीन एक्टर्स की स्टार कास्ट फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म के साथ नीतू कपूर लंबे समय के बाद बिग स्क्रीन पर नजर आएंगी। एक साथ इन सभी को एक परिवार की तरह देखना अपने आप में ही एक नया एक्सपीरियंस होगा।

मजेदार सपोर्टिंग कास्ट

सपोर्टिंग कास्ट की बात करें तो मनीष पॉल जैसे अच्छे कॉमिक टाइमिंग वाले एक्टर फिल्म में नजर आएंगे। उनके अलावा पहले से ही अपने टैलेंट का दम दिखा चुकी यूट्यूबर प्रजक्ता कोली भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में टिस्का चोपड़ा जैसी अनुभवी अदाकारा भी शामिल है, जो अनिल कपूर की गर्लफ्रंड के तौर पर नजर आएंगी।

ग्रैंड वेडिंग

करण जौरह की फिल्म में वेडिंग हमेशा ग्रैंड ही होती है। फिल्म के ट्रेलर में भी खूबसूरत सजावट और एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कॉस्टयूम देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही स्टार्स के अलग अलग ग्लैमर्स लुक भी शामिल हैं, तो फिल्म ग्रैंड वेडिंग का भी एक अच्छा सेटअप दिखाएगी।

फिल्म के गाने

'जुगजुग जियो' क्योंकि शादी के इर्द- गिर्द घूमती है तो ऐसे में फिल्म में कई सारे डांस नंबर भी शामिल है। जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली।

स्टोरी में ट्विस्ट

फिल्म की स्टोरी ही अपने आप में काफी इंटरेस्टिंग है। तलाक लेने का प्लान बना रहे कियारा और वरूण अपने पैरेनट्स के डिवोर्स से डील करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही ढलती उम्र में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का भी तड़का फिल्म में देखने के लिए है। जो थिएटर्स में हंसने के कई मौके देने वाली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.