Move to Jagran APP

Jugjugg Jeeyo: करण जौहर पर अब लगा स्क्रिप्ट चुराने का आरोप, राइटर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पुख्ता सबूत

Jugjugg Jeeyo जुग जुग जियो के गाने को लेकर शुरू हुआ यह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब इसमें एक और कड़ी जुड़ गई है। हुआ ये कि एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्ममेकर करण जौहर पर उनकी स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 08:33 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 08:33 AM (IST)
Jugjugg Jeeyo: करण जौहर पर अब लगा स्क्रिप्ट चुराने का आरोप, राइटर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पुख्ता सबूत
jugjugg jeeyo: Karan Johar Dharma production is now accused of copying the script

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर कि 'जुग जुग जियो' का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। फैंस को फिल्म की स्टारकास्ट और स्टोरी काफी पसंद आ रही है। तो वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गई है। हाल ही में एक पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने फिल्म के गीत 'नच पंजाबन' को अपना बताया और कहा कि बिना उनकी अनुमति के इसका इस्तेमाल किया गया है। अब करण पर एक और मुसीबत आ गई है किसी ने उनपर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

विवादों में करण जौहर

जुग जुग जियो के गाने को लेकर शुरू हुआ यह विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब इसमें एक और कड़ी जुड़ गई है। हुआ ये कि एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्ममेकर करण जौहर पर उनकी स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है। ट्विटर यूजर का दावा है कि उसने धर्मा प्रोडक्शन को साल 2020 में अपनी स्क्रिप्ट भेजी थी, जिसे अब 'जुग जुग जियो' के लिए मेकर्स ने इस्तेमाल किया है।

लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

विशाल ए सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि उन्होंने साल 2020 में 'जुग जुग जियो' की स्क्रिप्ट को रजिस्टर करवाया था और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन को फिल्म का को-प्रोडक्शन करने के लिए कहा था। इसके लिए उन्हें मेल पर जवाब भी दिया गया, लेकिन उनकी जानकारी के बिना मेकर्स ने कहानी को आगे बढ़ाया। सोशल मीडिया यूजर ने उनके द्वारा भेजे गए मेल और प्रोडक्शन से मिले मेल के स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद काफी रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं आरोप लगाने वाले ने कहा , 'अगर कहानी अच्छी लगी तो..बात करो..हाथ मिलाओ..साथ मिलके बनाओ? यह किसी भी प्रतिष्ठित बैनर के लिए उपयुक्त नहीं है। किसी भी प्रोडक्शन हाउस को 'चोरी - चकारी' करना चाहिए। अगर यह मेरे साथ हो सकता है तो यह हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में किसी के साथ भी हो सकता है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.