Move to Jagran APP

Jugjugg Jeeyo Box Office Collection: वरुण-कियारा की फिल्म ने दूसरे दिन किया ताबड़तोड़ कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Jugjugg Jeeyo Box Office Collection Day 2 पहले दिन के 9.28 करोड़ रुपए का बिजनेस करने वाली जुग जुग जियो के लिए शनिवार को अच्छी खबर आई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार बढ़त दर्ज की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 07:37 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 07:37 AM (IST)
Jugjugg Jeeyo Box Office Collection: वरुण-कियारा की फिल्म ने दूसरे दिन किया ताबड़तोड़ कलेक्शन, कमाए इतने करोड़
Jugjugg Jeeyo Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Jugjugg Jeeyo Box Office Collection Day 2: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की 'जुग जुग जियो' के लिए शनिवार का दिन अच्छा रहा। जैसा कि करण जौहर का मानना है, कियारा उनके लिए लकी साबित हो रही हैं। एक्ट्रेस की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' अभी भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। तो वहीं 'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट देखें तो लगता है कि इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन काफी अच्छा जाने वाला है। अब उम्मीद की जा रही है कि रविवार को इसमें और भी इजाफा होगा। खैर जो भी हो, पर ये एक अदद हिट फिल्म के लिए तरस रहे वरुण धवन के लिए तो राहत की बात है।

loksabha election banner

'जुग जुग जियो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.28 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। करीब 1014 स्क्रीन पर रिलीज हुई ये फिल्म 100 करोड़ के ऊपर की लागत से बनी है। शनिवार को जैसा की उम्मीद की जा रही थी धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म ने दूसरे दिन जबरदस्त उछाल लेते हुए 12 करोड़ के आसपास की कमाई की है। तो दो दिन के आंकड़े को अगर जोड़े तो इसने अब तक 21 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कहा जा रहा है कि रविवार का दिन इसके लिए और भी अच्छा होगा और फिल्म 30 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर सकती है।

वैसे 'जुग जुग जियो' कि कामयाबी बॉलीवुड के साथ-साथ करण जौहर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के लिए खुशखबरी है। कियारा की पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अब भी सिनेमाघरों में चल रही है और ये अब तक करीब 185 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। पर अगर एक्टिंग की बात करें तो उस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तब्बू के अलावा किसी और के पास करने के लिए कुछ खास नहीं था। कमोबेश ऐसा ही कुछ हाल वरुण धवन का भी है। साल 2017 में आई बद्री शर्मा की दुल्हनिया के बाद से वरुण एक सोलो हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं तो शायद इस बार उनकी मुराद पूरी हो जाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.