Move to Jagran APP

कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर रिपोर्टर की खिंचाई करते दिखे वरुण धवन, कहा-तेरे मां-बाप....

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएगी। ये फिल्म शादी और रिश्तों को बयां करती है ऐसे में हाल ही में जब ट्रेलर लॉन्च पर कियारा आडवाणी की शादी से जुड़ा सवाल हुआ तो वरुण धवन ने रिपोर्टर की खिंचाई करते नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 01:14 PM (IST)
कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर रिपोर्टर की खिंचाई करते दिखे वरुण धवन, कहा-तेरे मां-बाप....
Varun Dhawan Gives Befitting reply on asking marriage question from kiara advani. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भूल भुलैया 2 की सफलता को एन्जॉय कर रहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कियारा आडवाणी पिछले काफी समय से करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा था, लेकिन सलमान खान की ईद पार्टी में साथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने ये बता दिया कि दोनों के बीच सब ठीक है। हाल ही में 'जुग-जुग जियो' के ट्रेलर लॉन्च पर जब कियारा आडवाणी से उनकी शादी पर सवाल किया गया तो उनकी जगह वरुण धवन जवाब देते हुए नजर आए।

loksabha election banner

कियारा आडवाणी की शादी पर वरुण ने रिपोर्टर को कही ये बात

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' एक फैमिली ड्रामा है, जो शादी और रिश्तों को बयां करती है। ऐसे में जब अनिल कपूर से रिपोर्टर ने पूछा कि वरुण धवन ने हाल ही में शादी की है और कियारा आडवाणी भी शादी करने वाली हैं एक-दो सालों में तो आप क्या टिप्स देंगे। रिपोर्टर के इस सवाल पर वरुण धवन तुरंत ही बीच में कूद पड़े और उन्होंने रिपोर्टर की खिंचाई करते हुए कहा, 'तेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेकर? कैसे पता तुझे ये शादी करने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अनिल कपूर ने भी दिया वरुण का साथ

कियारा आडवाणी की शादी के इस सवाल पर वरुण धवन को अनिल कपूर भी ज्वाइन करते हुए नजर आए और उन्होंने रिपोर्टर की खिंचाई करते हुए कहा, 'तू थिएटर के बाहर मिल, मैं तुझे भी टिप दूंगा। भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही कियारा आडवाणी वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुग-जुग जियो में नजर आने वाली हैं। यह एक फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म हैं। 2 मिनट 56 सेकंड का ये ट्रेलर शादी और उनमें होने वाली परेशानियों को बयां करता है। फिल्म में वरुण-कियारा के अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'जुग-जुग जियो'

फिल्म 'जुग-जुग जियो' में दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर और अनिल कपूर, वरुण धवन के माता-पिता का रोल अदा कर रहे हैं। ना सिर्फ कियारा और वरुण बल्कि पहली बार दो बहु-प्रतिभाशाली कलाकारों नीतू कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी फैंस को पर्दे पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जो इससे पहले सुपरहिट फिल्म 'गुड न्यूज' का निर्देशन कर चुके हैं। इन चारों के अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.