Move to Jagran APP

लिंकअप्स की खबरों पर मैं मीडिया से छुपकर पतली गली से निकल जाता था - अनिल कपूर

अनिल कपूर की फिल्म जुग- जुग जियो हाल ही में थिएटर्स में रिलीज हुई। हाल ही में अनिल कपूर ने प्रमोशन के दौरान बताया कि फिल्म की तरह ही असल जिंदगी में रिश्तों में बैलेंस कितना जरुरी है और इसी के साथ उन्होंने लिंकअप की खबरों पर भी बात की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 12:53 PM (IST)
लिंकअप्स की खबरों पर मैं मीडिया से छुपकर पतली गली से निकल जाता था - अनिल कपूर
jugjugg jeeyo actor anil kapoor talk about his linkup and says compromise is really important in relationship. Photo Credit- instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुग -जुग जियो' में अनिल कपूर अपने लिंकअप और मैरिड लाइफ के बीच पर्दे पर स्मार्टली मजाकिया अंदाज में गेम खेलते हुए नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में अनिल कपूर रिलेशनशिप, मैरिड लाइफ और लिंकअप्स को लेकर मीडिया से बातचीत में अनिल कपूर ने मजेदार खुलासे किए हैं।

loksabha election banner

अनिल कपूर कहते हैं कि, 'मैं अगर रियल लाइफ में अपनी मैरिड लाइफ की बात करूं तो मैं अपनी पत्नी को अपनी मैरिड लाइफ का पूरा क्रेडिट देना चाहता हूं, उसी की वजह से सब रिलेशनशिप चले हैं'। अनिल कपूर हंसते हुए आगे कहते हैं कि, 'अगर इस दौरान कुछ गलतियां भी की हैं तो उनका भी मुआवजा भर रहा हूं। लेकिन पूरा क्रेडिट सुनीता को जाता है'।

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

जब आपके लिंकअप्स की खबरें आती थी तो उसपर आपकी वाइफ का कैसा रिएक्शन होता था? इस सवाल पर अनिल कपूर हंसते हुए कहते हैं कि, असल मे मैं आप लोगो से ज्यादा शार्प और इंटेलिजेंट था इसलिए जब भी ऐसी खबरें आती तो मैं चुपचाप पतली गली से निकल जाता था और आप लोग मीडिया वाले कभी पकड़ ही नही पाए तो अब देखिए मैं आप लोगो से ज्यादा इंटेलिजेंट निकला ना।

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

निजी जिंदगी में रिलेशनशिप के सवाल पर अनिल कपूर कहते हैं कि, 'रिलेशनशिप में समझौता करना पड़ता है। जब आप रिलेशनशिप में दूसरे के पॉइंट ऑफ व्यू से सोचना शुरू कर देते हैं तो रिलेशनशिप बैलेंस रहता है। और अगर आप एक दूसरे को ब्लेम करते हैं और सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं तो रिलेशनशिप बिखर जाता है। आप किसी की गलतियां गिनने से ज्यादा उसके पॉजिटिव पॉइंट्स के बारे में सोचे'।

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहते हैं कि,' मान लीजिए रिलेशनशिप में आपसे कोई गलती हो गई या आपके पार्टनर से कोई बात गलत हो गई तो उस बात को छोड़ दो, उसे खींचो मत। यह सोच लीजिए कि इस शख्स ने रिलेशनशिप में मुझे इतनी खुशी दी है, हमने साथ में इतनी मस्ती की है तो अब ये हो गया तो हो गया। अब अगर गलती भी हो गई तो उस बात को छोड़ दीजिए और रिलेशनशिप में उस शख्स के बारे में पॉजिटिव ही सोचिए'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.