Move to Jagran APP

Jug Jugg Jeeyo Trailer: करण जौहर ने शेयर किया वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म का नया पोस्टर, रविवार को आएगा फैमिली ड्रामा फिल्म का ट्रेलर

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फैमिली ड्रामा फिल्म जुग-जुग जियो अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब शनिवार को करण जौहर फिल्म का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर ट्रेलर रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:15 AM (IST)
Jug Jugg Jeeyo Trailer: करण जौहर ने शेयर किया वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म का नया पोस्टर, रविवार को आएगा फैमिली ड्रामा फिल्म का ट्रेलर
Jug Jugg Jeeyo Trailer: Karan Johar announced release of trailer by sharing a new poster.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता डेढ साल के लंबे अंतराल के बाद फैमिली ड्रामा फिल्म जुग-जुग जियो से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अब शनिवार को निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का एक और पोस्टर साझा किया है।

loksabha election banner

इस पोस्टर में अनिल कपूर परिवार के मुखिया के रूप में दिख रहे हैं, जबकि नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही इस पोस्टर को शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान भी किया है। इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने लिखा, हंसी, आंसुओं, प्यार और बेपनाह मनोरंजन से भरे परिवार का एक बार फिर से मिलन। जुग जुग जियो कल दोपहर 3 बजे रिलीज होगा।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं, इस पोस्टर को अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड़ किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं अभिनेता अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण के माता पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

बात दें, इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और नीतू कपूर पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और किराया आडवाणी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। वरुण धवन और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत फैमिली ड्रामा फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे वरुण धवन

वहीं, बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की फिल्म ‘रणभूमि’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.