नई दिल्ली, जेएनएन। नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो बीत दिन रिलीज हो चुकी है और फिल्म में अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस खूब तारीफें भी बटोर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपने कमबैक को लेकर बात की। बातचीत के दौरान नीतू ने बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट को लेकर अपनी एक ख्वाहिश का भी खुलासा किया, जिसके पूरा होने का वे लंबे समय से इंतजार कर रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा कि उनकी एक बड़ी इच्छा है कि वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट् जैसे सुपरस्टार के साथ कोई फिल्म में काम करें। न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में नीतू ने रणबीर और आलिया के काम को जज करने के सवाल पर कहा, "मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं। हां, मैं आलोचनात्मक हूं और अपने हिस्से की ईमानदारी रखती हूं, लेकिन यह भी सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा एक्टर है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक ​​​​कि जब उसने साइलेंट एक्टिंग('बर्फी' का जिक्र करते हुए) की थी वह अद्भुत था, नहीं था क्या? और यह बोलने वाली मैं एक मां नहीं है बल्कि एक दर्शक हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

उन्होंने आगे कहा, "मैंने आलिया के मुंह पर कहा कि मैं वास्तव में नहीं जानती कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उन्होंने जो परफॉर्मेंस दी है, उसके बाद वह अगला कौन सा मील का पत्थर हासिल करेंगी। मुझे यकीन है कि वह करेंगी, लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस थी। इसलिए, एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेता के रूप में अपने प्रदर्शन के बेंचमार्क को कैसे तोड़ सकती हैं!"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वह आज के युवा एक्टर्स में से किसके साथ काम करने की इच्छा रखती हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा कि "अगर मुझे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका मिले तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा। मैं इसे बता रही हूं! ये अलग बात है के दोनों मेरे बच्चे हैं, लेकिन सुपरस्टार भी तो है ना? (हंसते हुए)"

जुग जुग जियो की बात करें को फिल्म में नीतू के अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजुक्ता कोहली भी अहम किरदारों में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

Edited By: Vaishali Chandra