Move to Jagran APP

Dia Mirza के बाद इस सेलिब्रिटी कपल की भी टूटी शादी, लेकिन Judgementall Hai Kya में किया साथ काम

दिया मर्जा और साहिल सांघा के बाद एक और सैलिब्रिटी का रिश्ता टूटने वाला है। (Photo-Kanika/Dia Instagram)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 03:37 PM (IST)
Dia Mirza के बाद इस सेलिब्रिटी कपल की भी टूटी शादी, लेकिन Judgementall Hai Kya में किया साथ काम
Dia Mirza के बाद इस सेलिब्रिटी कपल की भी टूटी शादी, लेकिन Judgementall Hai Kya में किया साथ काम

नई दिल्ली, जेएनएन। दिया मर्जा और साहिल सांघा के बाद एक और सैलिब्रिटी का रिश्ता टूटने की खबर है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की राइटर कनिका ढिल्लन और फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने अलग होने का फैसला कर लिया है। वेबसाइट से बातचीत में कनिका ने इस बात को कन्फर्म  भी किया है कि वो और प्रकाश अलग हो चुके हैं।

loksabha election banner

कनिका ने बताया, ये 2 साल पहले ही तय हो गया था। उसके बाद जजमेंटल है क्या बननी शुरू हुई। वहीं दूसरी तरफ प्रकाश ने कहा, मेरा सोशल सर्किल हैदराबाद में है इसलिए मैं हैदराबाद शिफ्ट हो गया और कनिका मुंबई आ गई। हालांकि इन सब चीज़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मायने रखती है दोस्ती, हम दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं। हमने 'जजमैंटल है क्या' में साथ काम किया और बहुत अच्छा काम किया। अगर आगे भी ऐसा कोई प्रोजेक्ट मिला तो भी हम साथ में काम करेंगे।

आपको बता दें कि 'जजमैंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हुई है। फिल्म अब तक 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म में कंगना रनौत और कुमार राव लीड रोल में हैं। वही एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

दिया मिर्जा ने किया पति से अलग होने का ऐलान
दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का ऐलान किया कि वो अपने पति पति साहिल सांघा से अलग हो रही हैं। दिया और साहिल की शादी को 11 साल हो चुके हैं। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज को साथ में जीने के बाद अब हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे। आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ मिलेंगे।

'जिंदगी में साथ बिताए लम्हें हम दोनों के लिए हमेशा खास रहेंगे। इस प्यार के लिए हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के शुक्रिया अदा करते हैं। हम उम्मीद करते हैं की मीडिया हमारे फैसले का सम्मान करेगी और हमें प्राइवेसी देगी। अब इस मामले पर आगे हम कोई बयान नहीं देंगे। थैंक्यू... दिया मिर्जा और साहिल सांघा'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.