Move to Jagran APP

‘आरआरआर’ की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे Jr NTR, राम चरण और राजामौली

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले निर्माता और अभिनेता काफी जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब आरआरआर की टीम सोमवार को स्वर्ण मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 04:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 04:04 PM (IST)
‘आरआरआर’ की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे Jr NTR, राम चरण और राजामौली
Jr NTR, Ram Charan and Rajamouli visit Golden Temple to seek blessings ahead of 'RRR' release.

नई दिल्ली, जेएनएन। जूनियार एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता और निर्देशक एसएस राजामौली काफी उत्साह के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब सोमवार को राजामौली और अभिनेताओं ने फिल्म की सफलता और आशीर्वाद के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में दर्शन किए।

loksabha election banner

जूनियर एनटीआर, राम चरण और राजामौली के स्वर्ण मंदर दर्शन करेने की जानकारी आरआरआर टीम ने तस्वीरें साझा कर दी है। तस्वीर में निर्देशक और अभिनेता सफेद कुर्ता पजामा में दृश्न करते हुए दिख रहे हैं और मंदिर परिसर में स्थित सरोवर में आचमन करने के बाद फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

SS Rajamouli

वहीं, उन्होंने रविवार को देश की राजधानी दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शिरकत की थी। आरआरआर की टीम हैदराबाद, बेंगलुरु में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब पंजाब में फिल्म का प्रमोशन करेगी।

आरआरआर की कहानी

बता दें, फिल्म आरआरआर एक पीरियड फिल्म है। जिसको बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौल के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म की कहानी दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम से प्रेरित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और एक्ट्रेस आलिया भट्ट सीता के लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कैमियो रोल कर रहे हैं, जो काफी इंप्रेसिव होने वाला हैं।

डीवीवी दानय्या प्रोडेक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस पैन इंडिया फिल्म की रिलीज डेट को कोरोना महामारी के चलते कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये फिल्म 25 मार्च को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के साथ-साथ मलयालम में भी रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.