नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म आरआरआर भारत ही नहीं दुनियाभर के सिनमाघरों में रिलीज हुई है।

दुनियाभर के फैंस इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच फिल्म आरआरआर को लेकर अमेरिका से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। अमेरिका के एक सिनेमा हॉल में इस फिल्म का केवल फर्स्ट हाफ को ही दिखाया, जिसके बाद हॉल में मौजूद दर्शक भड़क गए हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अमेरिका के एक मशहूर सिनेमा हॉल में फिल्म आरआरआर का फर्स्ट हाफ ही दिखाया गया है।

दरअसल सिनेमा हॉल के मैनेजर को फिल्म की लंबाई को लेकर आशंका थी। जिसके चलते फिल्म आरआरआर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को बीच में ही रोक दिया गया। यह देखकर दर्शक हैरान रह गए। बहुत से दर्शकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जताई। वहीं सिनेमा हॉल में फिल्म का केवल फर्स्ट हाफ दिखाने पर मैनेजर का कहना है कि उन्हें ऐसे निर्देश नहीं मिले हैं कि फिल्म अभी और बची है।

हालांकि बाद में सिनेमा हॉल में फिल्म आरआरआर के बाकि सभी शो में पूरी फिल्म दिखाई गई है। करीब 500 करोड़ रुपये और 2 वर्ष की मेहनत लगाकर बनाई गई निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर 25 मार्च को रिलीज हुई है। यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण कई बार टाला गया। अब रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

आरआरआर ने हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, अभी शुद्ध आंकड़ों का इंतजार है। पर शुरुआती ट्रेंड्स बताते हैं कि फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत अधिक कि कमाई की हैं, क्योंकि लोगों का मानना था कि ये 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेंगी। पहले ही दिन 20 करोड़ के आंकड़े को पार करना वास्तव में अच्छे संकेत हैं। 

Edited By: Anand Kashyap