Move to Jagran APP

Bharti Singh और हर्ष का नाम ड्रग्स केस में फंसने पर बोले जॉनी लीवर, ‘बाहर आकर अपनी गलती स्वीकार करो'

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को आज मुंबई की एक विशेष अदालत से ज़मानत मिल चुकी है। भारती और हर्ष को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांजा का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 03:54 PM (IST)
Bharti Singh और हर्ष का नाम ड्रग्स केस में फंसने पर बोले जॉनी लीवर, ‘बाहर आकर अपनी गलती स्वीकार करो'
Photo Credit - Bharti Singh and Johnny Lever Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को आज मुंबई की एक विशेष अदालत से ज़मानत मिल चुकी है। भारती और हर्ष को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांजा का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने 21 नवंबर को भारती और हर्ष के घर और प्रोडक्शन ऑफिस पर छापा मारा था। भारती के घर से एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला था जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, हालांकि आज उन्हें ज़मानत मिल चुकी है।

loksabha election banner

भारती का ड्रग्स केस में फंसना सभी के लिए काफी शॉकिंग है, न सिर्फ उनके फैंस के लिए बल्कि सेलेब्स के लिए भी। इस मामले में अब तक कुछ सेलेब्स के बयान भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भारती को लेकर नाराजगी जताई थी। वहीं फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को

लेकर बयान दिया है, साथ ही दोनों से अपील भी की है।

जॉनी लीवर ने कहा, ‘ड्रग्स अब एक तरह का ट्रेंड बन गया है, जैसे एक समय में शराब का हुआ करता था। लेकिन ड्रग्स हमारी जनरेशन के क्रिएटिव लोगों को खराब कर रहा है, और अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपके परिवार को भी बुरे दौर से ग़ुजरना पड़ता है। अगर ड्रग्स का सेवन ऐसे ही चलता रहा तो हमारी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी। मैं भारती और हर्ष से बस इतना कहना चाहूंगा कि जब आप बाहर आ जाएं तो अपने साथी लोगों को ये सलाह दें कि वो ड्रग्स का सेवन न करें। सजंय दत्त को देखिए उन्होंने पूरी दुनिया के सामने इस बात को स्वीकार किया कि। उनसे बड़ा उदाहरण आपके लिए क्या होगा? अपनी गलती स्वीकार करिए और कसम खाइए कि ड्रग्स का सेवन करना छोड़ देंगे। इस केस के लिए आपको कोई फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.