Move to Jagran APP

आमिर खान की सरफरोश का सीक्वल बनेगा , ये एक्टर करेगा लीड रोल

गौरतलब है कि 1999 में आई आमिर खान की प्रसिद्ध फिल्म सरफरोश के अगले भाग बनने को लेकर एक लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 09:03 AM (IST)
आमिर खान की सरफरोश का सीक्वल बनेगा , ये एक्टर करेगा लीड रोल
आमिर खान की सरफरोश का सीक्वल बनेगा , ये एक्टर करेगा लीड रोल

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म सरफरोश तो याद होगी आपको। अब इस फिल्म का अगला भाग बनने जा रहा है और आमिर खान की भूमिका निभाएंगे जॉन अब्राहम।

loksabha election banner

मुंबई में हुए एक इवेंट में जॉन अब्राहम ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि और जान मैथ्यू माथन  फिल्म सरफरोश 2 की कहानी पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। गौरतलब है कि 1999 में आई आमिर खान की प्रसिद्ध फिल्म सरफरोश के अगले भाग बनने को लेकर एक लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे जिसे अब जॉन अब्राहम ने कंफर्म कर दिया है। इस बारे में हुई बातचीत में जॉन अब्राहम कहते हैं,'निर्देशक जॉन मैथ्यू माथन और मैं इस फिल्म के अगले भाग का साथ निर्माण करेंगे। हम अभी तक फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। हम इस फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष शुरू करेंगे। फिल्म सरफरोश देखने के बाद ही मैंने निर्देशक जान मैथ्यू माथन के घर जाकर उन्हें बधाई देते हुए कहा था कि क्या फिल्म बनाई है आपने।'

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम एक लंबे समय से राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े विषयों पर बनने वाली फिल्मों में नजर आ रहे हैं। सरफरोश 2 भी उसकी अगली कड़ी ही है। इस मौके पर जॉन अब्राहम ने यह भी कहा कि अगले 5 वर्ष उनके जीवन के सबसे अद्भुत वर्ष हो सकते हैं।

जॉन अब्राहम पिछले दिनों फिल्म सत्यमेव जयते में नज़र आये थे, जो करप्शन के मुद्दे पर बनी थी l जॉन साफ़ कहते हैं कि उनके परिवार में कभी किसी ने न रिश्वत ली है और न ही दी है। उनके माता-पिता और भाई सभी काफी ईमानदार लोग हैं और जॉन ने यही बात उनसे सीखी है। वह कभी ब्लैक मनी अपने पास नहीं रख सकते। वह कहते हैं कि जब नोट बंदी आयी थी तो मुझे दिक्कत नहीं हुई थी, क्योंकि मेरे पास काला धन नहीं था। मुझे नहीं पता बाकी लोग क्यों रखते हैं।

जॉन कहते हैं कि मेरे कई करीबी लोग कहते हैं कि मुझे अमीर लोगों से परेशानी है। तो सच है कि हां, मैं बहुत अधिक अमीर लोगों से दोस्ती नहीं कर सकता और मुझे प्रॉब्लम है।प्रॉब्लम इस बात से है कि उन्हें लगता है, अगर उनके पास पैसे हैं तो वह कुछ भी करने का अधिकार रखते हैं।

यह भी पढ़ें: कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे की ताज़ा तस्वीर, फ्रेंडशिप डे पर रितिक ने खींची है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.