नई दिल्ली, जेएनएन। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से परेशान है। आम से लेकर खास तक, यह महामारी ज्यादातर लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है। वहीं इस महामारी में कुछ लोग, हस्तियां, डॉक्टर्स और गैरसरकारी संस्थाएं कोरोना योद्धा बनकर परेशान लोगों की मदद कर रही हैं। यह सभी स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने से लेकर आर्थिक रूप से मदद करने तक, हर तरह से सहायता की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की मार झेल रहे इन लोगों की मदद करने वालों की अब बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी तारीफ की है। जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो रिकॉर्ड करके साझा किया है। इस वीडियो में कोरोना महामारी के समय परेशान लोगों की मदद करने वालों की जमकर तारीफ की है। साथ ही उनके सहयोग के लिए खास संदेश भी दिया है।

जॉन अब्राहम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। जॉन अब्राहम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'प्रत्येक छोटा कदम जो हम उठाते हैं, एक प्रभाव पैदा करता है। मैं आपके बड़े या छोटे योगदान के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपके कामों ने निश्चित रूप से मदद की है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जॉन अब्राहम वीडियो में आगे कहते हैं, 'मुझे गर्व से कहना चाहिए कि जो लोग मदद के लिए बाहर आते हैं, वह सबसे मददगार लोग हैं। मेरे पोस्ट को रीपोस्ट, रीट्वीट करने और हमारे एनजीओ की ओर से सब कुछ शेयर करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। कृपया इस प्रक्रिया को न रोकें, भारत को आपकी सहायता की आवश्यकता है, सभी को आपकी सहायता की आवश्यकता है। हम जान बचा सकते हैं और भले ही हम एक जान बचा लें, इससे बहुत फर्क पड़ता है।'

इस वीडियो को साझा करते हुए जॉन अब्राहम ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'साथ में हम मजबूत, शक्तिशाली और अधिक लचीला हैं। कुछ भी अच्छा करने के लिए निर्धारित समुदाय की अवहेलना नहीं कर सकते। चलो पर्याप्त बदलाव पैदा करते हैं।' सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021