Move to Jagran APP

जॉन ने खाई कसम, अगले जनम भी इस कंपनी के साथ काम नहीं करेंगे

जॉन - "जब भंसाली की प्रॉब्लम हुई थी तो क्या मैं गया था। नहीं न। हर कोई अपनी लड़ाई खुद ही लड़ता हैं।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 01:54 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 01:54 PM (IST)
जॉन ने खाई कसम, अगले जनम भी इस कंपनी के साथ काम नहीं करेंगे
जॉन ने खाई कसम, अगले जनम भी इस कंपनी के साथ काम नहीं करेंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी विवादों में घिरी रही। फिल्म के निर्माताओं के बीच काफी ठनी थी। क्रिअर्ज प्रोडक्शन की प्रेरणा अरोरा के साथ काफी विवाद के बाद जॉन ने उनसे अलग होकर फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

ऐसे में जब जॉन अब्राहम से यह सवाल पूछा गया कि क्या वह फ्यूचर में कभी भी क्रिअर्ज के साथ अब कोई भी प्रोडक्शन करेंगे, इस पर जॉन ने साफ तौर पर कहा है कि वह कभी भी क्रिअर्ज के साथ काम नहीं करेंगे। किसी भी कीमत पर वह इनलोगों के साथ काम नहीं करेंगे। जॉन कहते हैं “मैं कभी भी इनके साथ काम करने वाला नहीं हूं। इस जन्म में तो क्या अगले जन्म में भी मैं इनके साथ काम करने वाला नहीं हूं”। जॉन कहते हैं इस बार उन्हें इस पूरी घटना से सीख मिली है कि आप फिल्म कैसी भी बनाओ या जिंदगी में भी कैसे भी काम करो, कभी भी ट्रस्ट के बिना आगे नहीं बढ़ना चाहिए और जब आप प्रोफेशनल काम करने जा रहे हैं तो इस बात का पूरा ख्याल रखें कि दोनों पार्टीज में ट्रस्ट होना ही चाहिए। जॉन कहते हैं कि एक निर्माता का काम थैंकलेस हो जाता है, क्योंकि फिल्म का सारा क्रेडिट एक्टर ले जाता है। हालांकि आलोचनाएं भी उसके हिस्से ही आती है। प्रोड्यूसर को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। मुझे किसी से शिकायत नहीं है। हर भूमिका के प्लस माइनस तो होते ही हैं।

जॉन ने हाल ही में कहा था कि जब ऐसा वक़्त आया तो इंडस्ट्री ने सपोर्ट नहीं किया। अब जॉन कहते हैं “मैंने दरअसल, ये बात नहीं कही थी। मेरा यह कहना है कि जिन निर्माताओं को इस तरह की समस्या हुई थी वैसे तक़रीबन 15 लोग थे और मेरा कहना था कि उन्हें सामने आना चाहिए था। मेरे कहने का वह मतलब था। यह तो सच है कि मैं पूरी इंडस्ट्री से सपोर्ट कैसे मांग सकता हूं। जब भंसाली की प्रॉब्लम हुई थी तो क्या मैं गया था। नहीं न। हर कोई अपनी लड़ाई खुद ही लड़ता हैं। हां, मगर यह भी नहीं कहूंगा कि मैं इंडस्ट्री से बाहर का हूं। इसलिए मेरे साथ ऐसा हो रहा है। मैं यहां जो भी अपनी वजह से हूं। काबिलियत की वजह से हूं तो अपनी लड़ाई भी खुद लड़ सकता हूं। जिस दिन लगेगा कि इंडस्ट्री के काबिल नहीं. मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा”। भारत के परमाणु परीक्षण 2 की कहानी पर बनी परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण 25 मई को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Veerey di wedding का नया Poster देखा क्या, साथ में देखिए वीरे की सहेलियों का स्टाइल स्टेटमेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.