अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जॉन अब्राहम परमाणु के बाद अपनी फिल्म सत्यमेव जयते लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह करप्शन के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आयेंगे. जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में हैं.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या कभी ऐसा हुआ है कि उनके सामने ऐसे हालात रहे हों कि उनको रिश्वत देने की नौबत आयी हो, तो जॉन ने इसके जवाब में कहा कि मैं इस बारे में कभी झूठ नहीं बोलूँगा. सच यही है कि जब मैं आठ साल का था, तब मेरे पापा ने मेरे दिमाग में यह बात डाल कर रखी थी कि चाहे कुछ भी हो जाये लाइफ़ में किसी के साथ भी चीटिंग मत करना. किसी को धोखा देना. इसलिए जॉन ने वह बात गांठ बांध कर रख ली थी. उन्होंने कभी भी कोई भी काम रिश्वत से नहीं किया. न रिश्वत दी न ली .

जॉन और मनोज बाजपेई इस फिल्म में एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों ने शूट आउट एट वडाला में काम किया था. मनोज ने जॉन के साथ अपने वर्किंग एक्सपीरिएंस के बारे में कहा कि यह बेहद कठिन है कि एक लड़का बाहर से आकर इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाता है. जहां, नेपोटिज्म का काफी शोर है. मनोज ने यह भी कहा कि यहां हर लोग फ्राइडे के फ्राइडे बदल जाते हैं लेकिन जॉन को मनोज जबसे जानते हैं, वह वैसे ही हैं जैसे पहले थे. यही उनकी खूबी है कि उनके साथ काम करके मज़ा आता है. मनोज ने यह भी कहा कि जॉन काफी अच्छे हैं और काफी हार्ड वर्किंग भी हैं. वही जॉन ने कहा कि उनकी खुशनसीबी है कि उन्हें एक बार फिर से मनोज के साथ काम करने का मौक़ा मिला है.

मनोज को वह इंडियन सिनेमा के बेस्ट एक्टर्स में से एक मानते हैं. सत्यमेव जयते फिल्म का निर्देशन मिलाप झवेरी ने किया है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. ठीक उसी दिन अक्षय कुमार की गोल्ड और देओल्स की यमला पगला दीवाना फिर से आ रही है.

यह भी पढ़ें: सत्यमेव जयते Trailer: 56 इंच के जिगरवाले का भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ ‘धर्म युद्ध’

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस