नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्री और पोस्ट वर्कआउट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो एक व्यक्ति से बात करते दिख रहे हैं।

अभिनेता की इस वीडियो को एक पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपनी कार की ओर बढते हुए फोटोग्राफरों से इन्टरेक्ट कर रहे थे। तभी वहीं खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और कुछ बताने लगे। वहीं अभिनेता उनकी बातों को काफी ध्यान से सुन रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद अभिनेता ने व्यक्ति को उसकी बात का जवाब दिया, जिससे वो व्यक्ति संतुष्ट दिखाई देता है और आप दोनों हाथ से थाम्सअप का साइन बनाकर अपनी संतुष्टी जाहिर करता है और वहां से चला जाता है। इस के बाद अभिनेता जॉन मुस्कुराते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर चलते जाते हैं।

अभिनेता की वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी इस दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कोरोना योद्धाओं और कोविड के दौरान लोगों की मदद करने वालो की जमकर तारीफ की है।

इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'प्रत्येक छोटा कदम जो हम लोग उठाते हैं, जोकि एक प्रभाव पैदा करता है। मैं आपके बड़े या छोटे योगदान के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपके कामों ने निश्चित रूप से मदद की है।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'साथ में हम मजबूत, शक्तिशाली और अधिक लचीला हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोहित सुरी के निर्देशन में बनी रही एकता कपूर की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री दिशा पाटनी और तारासुतारिया अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘पठान’, ‘अटैक’ में नजर आने वाले हैं।