Move to Jagran APP

John Abraham: खुद को बड़े पर्दे का स्टार मानते हैं जॉन अब्राहम, बोले- मैं OTT पर 299 ₹ महीना बिकने को तैयार नहीं

John Abraham For OTT जॉन अब्राहम ने कहा कि वो ओटीटी पर 299 रुपए में बिकने को तैयार नहीं हैं वो बड़े पर्दे के स्टार हैं। जॉन के बिगड़े बोले सुन फैंस भी हैरान और ये सोचने पर मजबूर हैं कि ये इतना कॉन्फिडेंस लाते कहां से हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 08:27 AM (IST)
John Abraham: खुद को बड़े पर्दे का स्टार मानते हैं जॉन अब्राहम, बोले- मैं OTT पर 299 ₹ महीना बिकने को तैयार नहीं
John Abraham calls himself the star of the big screen (Image: Insta)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इनकी पिछली फिल्म अटैक 1 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी थी। यहां तक कि पिछले काफी सालों से उनकी किसी फिल्म ने कुछ खास करिशमा करके नहीं दिखा पर जॉन हैं कि उनका बड़बोलापन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वो ओटीटी पर 299 रुपए में बिकने को तैयार नहीं हैं, वो बड़े पर्दे के स्टार हैं। जॉन के बिगड़े बोले सुन फैंस भी हैरान और ये सोचने पर मजबूर हैं कि ये इतना कॉन्फिडेंस लाते कहां से हैं।

loksabha election banner

जॉन ने कहा कि वह 'ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में नहीं देख सकते क्योंकि वह बड़े पर्दे के हीरो हैं।' ई-टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने आगे कहा, 'एक प्रोड्यूसर के तौर पर तो ओटीटी मुझे पसंद है लेकिन एक एक्टर के तौर पर नहीं। मैं इस मीडियम और उसकी ऑडियंस के लिए फिल्में बनाता हूं लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं केवल बड़े पर्दे पर ही रहना चाहता हूं।'

एक्टर ने आगे कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि लोग उन्हें 299 या 499 रुपए महीने देकर अपने छोटे स्क्रीन पर देखें। जॉन ने यह भी कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगेगा जबकि घर पर कोई उनकी फिल्म देखते हुए बीच में ही रोक देगा। जॉन ने कहा कि वह 'बड़े पर्दे के हीरो' हैं और हमेशा वही रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अब वही फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी। मैं नहीं चाहता कि कोई अपने टैबलेट पर मेरी फिल्म रोककर वॉशरूम करने चला जाएगा। इसके अलावा मैं 299 या 499 रुपए महीने के लिए बिकने को भी तैयार नहीं हूं। बस ओटीटी से मुझे यही समस्या है।' 

वैसे बता दें कि जॉन अब्राहम खुद को भले ही कोई बड़ा स्टार माने पर उनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट तो कुछ और ही बयां करती हैं। जॉन की पिछली 5 फिल्में औंधे मुंह गिरी हैं। लंबी फ्लॉप लिस्ट में 'रोमियो अकबर वॉल्टर', 'बाटला हाउस', 'पागलपंती', 'मुंबई सागा', 'सत्यमेव जयते 2' और 'अटैक 1' का नाम शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.