रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में आज की जनरेशन के युवाओं को कसरत को अपनी प्रियतमा बनाने की अपील की है।

फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम अपने करियर के शुरू से ही फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं और इसीके चलते वो अधिक सेहतमंद नजर आते है। हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में जॉन अब्राहम से जब युवाओं को सेहत पर सलाह देने को कहा तो यह मसलमैंन बोल पड़ा "मैं युवाओं से कहता रहता हूं क्योंकि वो यह भाषा अच्छे से समझते हैं। तुम लोग अपनी प्रियतमा से मिलने के लिए कही से भी समय निकाल लेते हों। मैं उनसे कहता हूं कसरत को अपनी प्रियतमा बनाओ। कसरत को डेट करो।" इस मौके पर जॉन अब्राहम ने यह भी कहा कि प्यार और कसरत करने की कोई उम्र नहीं होती। इतना ही नहीं, जॉन ने इस मौके पर अपना डायट प्लान भी बताया और कहा "मैं दिन में 3 से 5 बार खाता हूं। मैंने पता नहीं कितने वर्षों से डायट से हटकर कुछ भी नहीं खाया है। यह अब मेरी लाइफ स्टाइल है। मैं इसी तरह खुश रहता हूं। मुझे पारसी खाना पसंद है। साधारण खाना खाता हूं।" हालांकि जॉन ने इस मौके पर अपना वजन कम करने का भी संदेश भी दिया।

कपिल की बदसलूकी की हदें हुई हैं पार, आॅडियंस के साथ भी बुरा बर्ताव 

इस मौके पर जॉन ने एक उम्रदराज महिला से पास गए और कहा "मैं आपका हाथ पकड़कर पैदल चलना चाहता हूं क्योंकि अब मैं अपना वजन कम करना चाहता हूं।"

Posted By: Manoj Khadilkar