रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl पाकिस्तान की नापाक हरकतों का जवाब देने के लिए 29 सितंबर 2016 को भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी और इसके 636 दिनों के बाद अब एक वीडियो भी सामने आया है।जिसे लेकर देशभर में आज चर्चा थी । जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई से भी इसके बारे में पूछा गया।

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई आज मुंबई में फिल्म सत्यमेव जयते का ट्रेलर लॉन्च करने आये थे इस मौके पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जब उनसे सवाल हुआ तो दोनों ने बताया कि अभी तक भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो उन्होंने नहीं देखा हैl इस बारे में जॉन अब्राहम ने कहा,’सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो अभी तक मैंने नहीं देखा हैl इसे कब डाला गयाl मुझे क्षमा कीजिये मुझे पता नहीं l मैं जाकर देखता हूँl अब यहाँ से जाकर देखूंगाl’ मनोज ने कहा कि वह टीवी नहीं देखतेl इसलिए उन्हें इसके बारे में नहीं पता l मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बन रही सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई के अलावा आयशा शर्मा का है। मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और ये उनकी बॉलीवुड एंट्री है l फिल्म में उनके अलावा अमृता खानवलकर का भी अहम् रोल है। 'सत्यमेव जयते' में धुआंधार एक्शन और दमदार संवाद से भरपूर है ।

कुछ दिनों पहले आये फिल्म के पोस्टर में अपने गठीले बदन के साथ जॉन अब्राहिम प्रेजेंट किये गए थे और साथ में एक टैग लाइन भी कि बेईमान पिटेगा करप्शन मिटेगा l ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी रिलीज़ होगी, जो भारतीय हॉकी के सुनहरे दिनों की कहानी है l पिछले दिनों सत्यमेव जयते में लिए एक आइटम सॉंग भी शूट किया गया , जिसमें जॉन अब्राहम और नोरा फतेही ने भाग लिया। ये गाना सुष्मिता सेन के गाने दिलबर का मॉडर्न वर्जन है जो अरेबिक थीम पर बनाया गया है l इस गाने में नोरा ने जमकर बेली डांसिंग की है।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: सामने आया सर्जिकल स्ट्राइक का सच, वीडियो में देखें भारतीय जवानों का शौर्य

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस