नई दिल्ली, जेएनएन। Pagalpanti Trailer: 'बाटला हाउस' जैसी एक्शन थ्रिलर मूवी के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर कॉमेडी करते नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म का नाम है पागलपंती, जिसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। जॉन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर साझा किया है। 

इस ट्रेलर के साथ जॉन ने लिखा, 'शनि महाराज इनके पीछे नहीं पड़े हैं, इनकी गोद में बैठे हैं।' ट्रेलर को देखकर 'वेलकम' की याद आती है। फ़िल्म में दो डॉन नज़र आ रहे हैं। इसमें डॉन के किरदार में अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला दिख रहे हैं। इसके अलावा जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की तिकड़ी इनसे टक्कर ले रही है। इसमें आइटॉम सॉन्ग की झलक भी दिखाई गई है। 

ट्रेलर की शुरुआत इस डायलॉग्स से होती है, 'कृपया ध्यान दें, इनमें दिमाग मत लगाना, क्योंकि इनमें है नहीं।' ट्रेलर इस पहली लाइन को पूरी तरह से जस्टिफाई करता है। इसके अलावा ट्रेलर में जॉन ने कुछ और डायलॉग्स बोले हैं। कॉमेडी के साथ इसमें एक्शन भी दिखाया गया है। खूब सारी कारों को हवा उड़ाया गया है और तोड़-फोड़ भी की गई है। बंदूक, जंग और एक्शन के साथ कॉमेडी की डोज़ परोसने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में सभी किरदारों को दिखाया गया है। इन सभी एक्टर्स के अलावा  इलियाना डिक्रूज़ और उर्वशी रौतेला भी नज़र आई हैं।

ट्रेलर देखकर लगता है कि फ़िल्म में कॉमेडी के लिए फिर उसी पुराने सिक्के पर दावा लगाया गया है। जहां कोई पैसे वाला बैग है। फ़िल्म के सारे किरदार पैसे के पीछे भाग रहे हैं। इन सबके बीच की हरकतों और जोक्स से ह्यूमर क्रिएट करने की कोशिश की गई है।

इस फ़िल्म को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है। उन्हें ऐसी कॉमेडी फ़िल्में बनाने का अनुभव है। अनीस इससे पहले 'हलचल', 'दीवाने', 'नो एंट्री', 'सैंडविच' और 'वेलकम' और वेलकम 2 जैसी शानदार कॉमेडी फ़िल्में बना चुके हैं। इस फ़िल्म को 22 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में फैंस को एक 'वैलकम बैक' टाइप एक और फ़िल्म देखने को मिल सकती है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप