Move to Jagran APP

Ek Villain Returns की शूटिंग हुई शुरू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

मशहूर फिल्म निर्माता एकता कपूर द्वारा निर्मित और मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 02:35 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 02:35 PM (IST)
Ek Villain Returns की शूटिंग हुई शुरू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म
ohn Abraham and Disha Patani start shooting for the film 'Ek Villain Returns'. photo source @dishapatani instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर फिल्म निर्माता एकता कपूर द्वारा निर्मित और मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आएंगे।

loksabha election banner

नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग को मुंबई में शुरू की गई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में अभिनेता जॉन अब्राहम ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। तो वहीं अभिनेत्री दिशा पाटनी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, ‘इस कहानी का हीरो विलेन है।’ तो वहीं अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो फिल्म के नाम वाली हुडी में पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर वो अपने फैंस को फिल्म के बारें में बता रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘और ये हम चले।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

बता दें कि ये फिल्म साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर मूवी 'एक विलेन' का सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अहम किरदार निभाएं हैं। फिल्म में रितेश देशमुख ने एक साइको किलर का किरदार निभाया था। फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन इस मूवी के गाने आज भी लोगों के जेहन में मौजूद है और अक्सर लोग उन्हें गुनगुनाते मिलते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

अगर बात जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या खोसला नजर आएगी। अगर बात दिशा पाटनी की करें तो वो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। तो वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.