Move to Jagran APP

Joe Biden होंगे अमेरिका के राष्ट्रपति, बॉलीवुड सेलेब्स ने जीत पर ऐसे दी बाइडन को बधाई

Joe Biden Elected American President अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन ने जीत दर्ज की है। बाइडन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति होंगे। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हराया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 08:30 AM (IST)
Joe Biden होंगे अमेरिका के राष्ट्रपति, बॉलीवुड सेलेब्स ने जीत पर ऐसे दी बाइडन को बधाई
जो बाइडन (फोटो साभार- Joe Biden )

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन ने जीत दर्ज की है। बाइडन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति होंगे। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हराया है। जो बाइडन की जीत के बाद पूरी दुनिया बाइडन को बधाई दे रही है। भारत में भी सोशल मीडिया पर बाइडन की चर्चा हो रही है और राजनीतिक जगत से लेकर फिल्मी हस्तियों ने बाइडन की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

इसी क्रम में अमेरिका में ही रह रहीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर टीवी चैनल की फोटो शेयर करते हुए जो बाइडन की जीत पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'अमेरिका ने रिकॉर्ड तोड़ संख्या में बता दिया और फैसला ये है... हर वोट मायने रखता है। मैं उन सभी की सराहना करती हूं, जिन्होंने वोट देकर लोकतंत्र की शक्ति का प्रदर्शन किया। अमेरिका में ही यह चुनाव देखना काफी मजेदार रहा। राष्ट्रपति पद के लिए जो बाइडन और उपराष्ट्रपति के लिए कमला हैरिस को बधाई। कुछ भी हो सकता है।

 

View this post on Instagram

America spoke in record breaking numbers and the verdict is in... EVERY VOTE counts. I applaud everyone who voted in what was such a powerful display of how a democracy should function. It was amazing to witness this election in the US. Congrats to the President Elect @joebiden and Vice President elect @kamalaharris, the first woman VP! Dream Big girls! Anything can happen!! 💙❤️🤍   #DemocracyRocks  Congratulations America.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा के अलावा, कई स्टार्स ने जो बाइडन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। निम्रत कौर ने जो बाइडन को बधाई दी है। अभय देओल ने भी एक पेंटिग की फोटो शेयर करते हुए अमेरिकी चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, पूजा भट्ट, हर्षवर्धन कपूर, सिमी गेरेवाल, राम गोपाल वर्मा ने भी अमेरिकी चुनाव पर अपना पक्ष रखा है।  

 

View this post on Instagram

Yup. It happened! Art by @vascogargalo

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों में जीत के बाद निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा है कि वह सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहै हैं। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा है कि वह अमेरिकी जनता द्वारा उन पर और उनकी साथ और उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस पर जताए गए भरोसे को लेकर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.