Move to Jagran APP

Jimmy Shergill कभी डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर सोचते थे कुछ ऐसा, ​अब कई वेब सीरीज में कर चुके हैं

जिमी शेरगिल योर ऑनर वेब सीरीज में जज की भूमिका में नजर आए। इससे पहले वह वेब सीरीज रंगबाज फिर से में नजर आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 01:00 PM (IST)
Jimmy Shergill कभी डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर सोचते थे कुछ ऐसा, ​अब कई वेब सीरीज में कर चुके हैं
Jimmy Shergill कभी डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर सोचते थे कुछ ऐसा, ​अब कई वेब सीरीज में कर चुके हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड में चॉकलेटी एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर जिमी शेरगिल ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। हाल ही में जिमी शेरगिल 'योर ऑनर' वेब सीरीज में जज की भूमिका में नजर आए। इससे पहले वह वेब सीरीज 'रंगबाज फिर से' में नजर आए थे। लगातार वेब पर काम कर रहे जिमी हालांकि कुछ अर्से पहले तक वेब पर काम नहीं करना चाहते थे। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि जिमी शेरगिल ने कई वेब सीरीज को करने से इंकार कर दिया था। उन्हें लगता था कि वह वेब सीरीज के फॉर्मेट में फिट नहीं हो पाएंगे, जबकि वह तब से विदेशी सीरीज देखते आ रहे हैं, जब वे डीवीडी पर मिला करती थीं। 'रंगबाज फिर से' शो से उन्होंने डिजिटल पर शुरुआत की और अब यह माध्यम उन्हें पसंद आ रहा है। डिजिटल पर कौन सा शो कितना हिट है, इसके आंकड़ों को लेकर काफी सवाल उठते रहते हैं। इस पर जिमी का कहना है कि वह वक्त भी आएगा, जब आंकड़ों को लेकर बातें होंगी।  

वहीं उनका मानना है कि ओटीटी पर काम अलग तरीके से होता है। यहां शोज बहुत शार्प बनते हैं। एक्टर के चेहरे के भावों पर बहुत काम होता है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को डिजिटल प्लेटफॉर्म का कंटेंट देखने की आदत पड़ गई है। पांच-छह प्लेटफॉर्म हैं। ऐसे में लोगों के पास विकल्प है कि अगर कोई शो पसंद नहीं आएगा, तो वह दूसरे प्लेटफॉर्म पर चले जाएंगे। आंकड़ों के बारे में मेकर्स को पता होता है, लेकिन उनके बारे में दर्शकों को बताने की जरूरत नहीं होती है, क्योंकि यहां लोगों को सिर्फ अच्छे कंटेंट से मतलब होता है। दर्शक सिर्फ अच्छी कहानियों की वजह से ही इस प्लेटफॉर्म से जुड़ते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.