Move to Jagran APP

Zoya Akhtar की इस हॉरर फिल्म से Jhanvi Kapoor करेंगी अपना डिजीटल डेब्यू ?

आपको बता दें कि ज्हान्वी के खाते में फिलहाल कई सारी फिल्में हैं। ‘घोस्ट स्टोरीज़’ से पहले ही ज्हान्वी राजकुमार राव के साथ हॉरर मूवी ‘रूही अफ्ज़ा’ में भी नज़र आने वाली हैं

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 02:01 PM (IST)
Zoya Akhtar की इस हॉरर फिल्म से Jhanvi Kapoor करेंगी अपना डिजीटल डेब्यू ?
Zoya Akhtar की इस हॉरर फिल्म से Jhanvi Kapoor करेंगी अपना डिजीटल डेब्यू ?

नई दिल्ली, जेएनएन। 2018 में आई ‘Lust Stories’ के बाद एक बार फिर करन जोहर, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप एक बार फिर डिजीटल शॉर्ट फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ज्हान्वी कपूर का नाम फाइनल कर लिया गया है।

prime article banner

डायरेक्टर्स की ये यूनियन ‘Lust Stories’ के बाद अब ‘Ghost Stories ’ लेकर आ रही है। फिल्म के टाइटल से साफ जाहिर होता है कि ये एक हॉरर फिल्म होने वाली है। डायरेक्टर्स द्वारा ज्हानवी कपूर को मुख्य भूमिका के लिए चुन लिया गया है। इस फिल्म से ज्हान्वी का डिजीटल डेब्यू होने वाला है।

 

View this post on Instagram

Tbt

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। जैसे ही ज़ोया ने स्क्रिप्ट सुनाई तो ज्हानवी ने बिना देर किए इस फिल्म के लिए हां कर दिया था। डिजीटल प्लेटफॉर्म में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज़’ को केवल 30 मिनट का बनाया जाएगा जिसे शूट करने में केवल 10 दिन का समय लगने वाला है।

यह भी पढ़ें : Bachchan Pandey First Look: Akshay Kumar बच्चन पांडे बनकर 2020 में आएंगे, Aamir Khan से होगी टक्कर

 

View this post on Instagram

🕡🕟🕖🕙

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपको बता दें कि ज्हान्वी के खाते में फिलहाल कई सारी फिल्में हैं। ‘घोस्ट स्टोरीज़’ से पहले ही ज्हान्वी राजकुमार राव के साथ हॉरर मूवी ‘रूही अफ्ज़ा’ में भी नज़र आने वाली हैं, जो इनकी पहली हॉरर फिल्म होने वाली है। इसी के साथ वे करन जोहर की फिल्म ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना’ फिल्म पर भी काम कर रही हैं। आपको बताते चलें कि जल्द ही ज्हान्वी IAS गुंजन सक्सेना की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने वाली हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK