Move to Jagran APP

जाह्ववी को श्रीदेवी ने दिए थे ये टिप्स, बहन के लिए इमोशनल हुईं ख़ुशी

जाह्ववी और ईशान की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 02:20 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 02:20 PM (IST)
जाह्ववी को श्रीदेवी ने दिए थे ये टिप्स, बहन के लिए इमोशनल हुईं ख़ुशी
जाह्ववी को श्रीदेवी ने दिए थे ये टिप्स, बहन के लिए इमोशनल हुईं ख़ुशी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर की पहली झलक आखिरकार दर्शकों के सामने आ ही गई। करण जौहर की फिल्म धड़क से दोनों एक साथ पर्दे पर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की किसी फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। जाह्नवी सोमवार को पहली बार मीडिया से रूबरू हुईं तो काफी खुश और नर्वस भी दिखीं।

loksabha election banner

जाह्नवी ने बताया कि उनकी मॉम श्रीदेवी के साथ उन्होंने सैराट फिल्म अपने घर में देखी थी। और उस वक़्त जाह्नवी की जुबान से यही निकला कि काश किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा मैं भी बनूं। इस पर श्रीदेवी ने भी अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वो भी चाहती हैं कि मैं ऐसा कोई किरदार करूं।  जाह्नवी ने बताया कि मां मेरे साथ फिल्म के शूट के पहले दिन थीं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें श्रीदेवी ने इस इंडस्ट्री में आने से पहले क्या टिप्स दी थी, तो जाह्नवी ने बताया कि मां ने उन्हें हमेशा कहा है कि बहुत मेहनत करना जरूरी है और बहुत काम करते रहना होगा। जाह्नवी मानती हैं कि उनकी यह कोशिश होगी कि वह इन बातों पर अमल जरूर करेंगी। जाह्नवी ने यह भी बताया कि ओरिजिनल सैराट में जो काम रिंकू दास गुरु ने कर दिया है, वहां तक तो कोई पहुंच नहीं पाएगा। लेकिन उनकी कोशिश रहेगी कि वह इसके साथ न्याय कर पाएं।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: शाहरुख़ की बेटी सुहाना का लेटेस्ट अंदाज़, सलमान खान की इफ़्तार पार्टी

और ख़ुशी इमोशनल हो गई

धड़क ट्रेलर लांच के दौरान कपूर खानदान के कई सदस्य जाह्नवी का हौसला बढ़ाने के लिए साथ आए। जहां अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, संजय कपूर अपने परिवार के साथ मौजूद तो थे ही, बोनी कपूर अपनी बेटी ख़ुशी के साथ बड़ी बेटी जाह्नवी का हौसला बढ़ाने आए थे। ऐसे में जब ख़ुशी इवेंट ख़त्म होने के बाद जाह्नवी से मिलने स्टेज पर पहुंचीं तो वह अपने इमोशंन को रोक नहीं पाईं और जाह्नवी को गले लगाकर फूट-फूट कर रोने लगीं। फिर हर्षवर्धन , अनिल कपूर और संजय ने जाह्नवी का हौसला बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: सैराट प्रेम की राह पर जाह्नवी और ईशान

अनिल कपूर तो ट्रेलर देखने के बाद मस्ती मजाक के मूड में नजर आए और जाह्नवी के पैर छूने लगे। जाहनवी अनिल की इस बात से खूब खिलखिलाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.