अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी 'इंग्लिश-विंग्लिश' के बाद 'मॉम' बनकर पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 'मॉम' श्रीदेवी के लिए इस वजह से ख़ास है, क्योंकि यह उनके करियर की 300वीं फिल्म है। इसके अलावा एक वजह और है, जिसके चलते 'मॉम' उनके लिए स्पेशल बन गई है।

दरअसल, इस फिल्म से उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी इनडायरेक्टली जुड़ी हुई हैं। जी हां, ख़बर है कि 'मॉम' की कास्टिंग में जाह्नवी का भी रोल रहा है। इस फिल्म में अदनान सिद्दीकी एक अहम किरदार निभाने वाले हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के लिए उनका नाम किसी और ने नहीं, बल्कि जाह्नवी ने ही सुझाया था।सूत्रों के अनुसार जाह्नवी ने अदनान की फिल्म 'अ माइटी हार्ट' देखी थी और वह उनके किरदार से बहुत प्रभावित हुई थीं। इसलिए उन्होंने पापा और प्रोड्यूसर बोनी कपूर को उनका नाम सुझाया। अदनान फ़िल्म में  श्रीदेवी के पति की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: अपने बॉयफ्रेंड की जैकेट आज भी साथ लिए फिरती हैं प्रियंका चोपड़ा

भई मानना पड़ेगा, अभी तो जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत भी नहीं की है, लेकिन उनके पास ग़ज़ब की पारखी नज़र है। अच्छा है कि भविष्य में उन्हें फिल्मों की कास्टिंग का भी अनुभव रहेगा। 'मॉम' का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ